तेलंगाना आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव को हुआ कोरोना
तेलंगाना आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव को हुआ कोरोना
Share:

तेलंगाना के राजनीतिक नेता भी कोरोना सकारात्मक से संक्रमित हो रहे हैं। सीएम के चंद्रशेखर राव के बाद, आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने खुद ट्वीट में इसकी जानकारी दी, '' मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविद का परीक्षण सकारात्मक किया है। 

 जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में मुझसे मुलाकात की है, कृपया कोविद प्रोटोकॉल का पालन करें, परीक्षण करें और देखभाल करें। ” आपको बता दें कि केटीआर के पिता और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव इस समय अपने फार्महाउस पर घर में रहते हैं, क्योंकि उन्होंने 19 अप्रैल को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। टीआरएस सांसद और केसीआर के रिश्तेदार जे संतोष कुमार, जिन्होंने केसीआर को अस्पताल में भर्ती कराया था, का भी परीक्षण किया।

गुरुवार को कोविड -19 के लिए सकारात्मक। जैसे ही केटीआर ने इसे सार्वजनिक किया, 'जल्द ठीक हो जाओ' और 'काश आप शीघ्र वसूली' संदेशों का ऑनलाइन अनुसरण करते। कई नेताओं को कोविद होने के साथ, यह लोगों की उदासीनता दिखाता है और हर कोई बीमारी से कितना कमजोर है। हालांकि, तेलंगाना के सीएम केसीआर ठीक कर रहे हैं और ठीक हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फेफड़ों का परीक्षण कराया और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह बिल्कुल ठीक है। दूसरी लहर तेलंगाना में अन्य राज्यों की तरह तेजस्वी है। बड़ी संख्या में कोविद मामले सामने आ रहे हैं जबकि अस्पताल कम बेड से चल रहे हैं। गांधी अस्पताल जिसे कोविद अस्पताल में फिर से बदल दिया गया है, उसके पास कोई आईसीयू बेड नहीं है, जबकि ऑक्सीजन बेड सिर्फ संख्या में हैं।

यूपी पुलिस ने बरामद किए 10 हज़ार नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 4 गिरफ्तार

दुखद सन्देश: यूपी के पूर्व मंत्री की हुई मौत, अखिलेश यादव ने जताया दुख

जयपुर में बनेगा देश का सबसे बड़ा कोरोना अस्पताल, 2 दिन में शुरू होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -