'गैंगरेप कराने की धमकी देता था शकील' ... दलित दुष्कर्म पीड़िता ने बयां किया दर्द

हैदराबाद: हैदराबाद की नाबालिग दलित दुष्कर्म पीड़िता ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपित AIMIM कार्यकर्ता शकील खान कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उसे सामूहिक दुष्कर्म की धमकी देता था। मामला उजागर होने के बाद हैदराबाद की चदरघाट पुलिस ने शकील को अरेस्ट कर लिया था। फिलहाल शकील न्यायिक हिरासत में जेल में है। AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी है। शकील मलकपेट से पार्टी MLA अहमद बिन अब्दुल्ला बलाला का ख़ास बताया जाता है।

स्वराज्य की खबर के अनुसार, पीड़ित नाबालिग दलित लड़की ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शकील अक्सर उसका रास्ता रोकता था। शकील की यह हरकत महीनों से जारी थी। लड़की के अनुसार, शकील शादीशुदा होने के बाद भी उससे यौन संबंध बनाने की माँग कर रहा था। इतना ही नहीं शकील लगातार अपने दोस्तों से गैंगरेप कराने की भी धमकी देता था। पीड़िता के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, “शकील मुझे कई बार गैंगरेप की धमकी दे चुका है। उसने अपना फोन नंबर भी मुझे जबरन दिया था। वह कहता थाा अगर मैं उसे फोन नहीं करूँगी तो वह अपने मित्रों से मेरा रेप करवा देगा।”

पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया, क्योंकि उसके दादा-दादी बुजुर्ग व बीमार हैं। वह उनको परेशान नहीं करना चाहती थी। पीड़ित लड़की के माता-पिता का निधन बचपन में ही हो गया था। वह अपने दादा-दादी के साथ कमल नगर में रहती है। लड़की, लोगों के घरों में काम करती है, वहीं उसका भाई ऑटो रिक्शा चलाता है।

इतना बढ़ा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार

इस बात को लेकर रघुराम राजन ने सरकार को चेताया

आखिर काम शुरू करने के बाद कैसे मजदूरों की कमी पूरी कर पाएगी कंपनीयां ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -