जाम में फंसी थी एम्बुलेंस, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने 2 किमी दौड़कर क्लियर कराया रास्ता, Video Viral
जाम में फंसी थी एम्बुलेंस, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने 2 किमी दौड़कर क्लियर कराया रास्ता, Video Viral
Share:

हैदराबाद: आम तौर पर हम लोगों ने देखा है कि एंबुलेंस का सायरन बजते ही लोग उसके लिए रास्ता छोड़ देते हैं, देना भी चाहिए. लेकिन दिक्कत तब होती है, जब सड़क पर ट्रैफिक जाम हो और वहां से एंबुलेंस को जल्द से जल्द निकालना हो. इसी तरह की एक परिस्थिति का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें ट्रैफिक पुलिस का सिपाही दौड़कर रास्ता साफ कराते नज़र आ रहा है. 

वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का ये सिपाही तेजी से भागकर एम्बुलेंस के लिए रास्ता साफ कराते नज़र आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो तेलंगाना के हैदराबाद का है. अब लोग इस कांस्टेबल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं. कांस्टेबल का नाम बाबजी बताया गया है. बाबजी ने जब देखा कि एम्बुलेंस ट्रैफिक जाम के बीच फंसी हुई है और उसमे मरीज है, तो वो फ़ौरन हरकत में आए और 2 किमी तक दौडते हुए एम्बुलेंस के लिए रास्ता क्लियर करवाया.

बाबजी ने मीडिया को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘यातायात जाम होने की वजह से एम्बुलेंस आगे नहीं बढ़ पा रही थी. इसलिये मैंने उसके लिए ट्रैफिक क्लियर करवाने की कोशिश की.’ उन्होंने बताया कि बगैर देरी किए मैंने रास्ता साफ करने के लिये एम्बुलेंस के आगे दौड़ना शुरू किया. एम्बुलेंस के उस क्षेत्र से निकल जाने के बाद मुझे खुशी हुयी और संतोष मिला.

 

भारतीय बाजारों में तेजी, एफपीआई ने किया करोड़ो का निवेश

अगले 6-12 महीनों में टेलीकॉम कंपनियां बढ़ा सकती है 25% औसत राजस्व: क्रिसिल

पेट्रोल डीज़ल के भाव आज भी स्थिर, जानिए महानगरों में क्या है कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -