तेलंगाना हाई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के लिए दिया महत्वपूर्ण निर्णय का आदेश
तेलंगाना हाई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के लिए दिया महत्वपूर्ण निर्णय का आदेश
Share:

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को लॉकडाउन में अदालत की सुनवाई के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय का आदेश दिया। हाल के अपडेट के अनुसार, मुख्य न्यायाधीश हेमा कोहली, न्यायमूर्ति एम एस रामचंद्र राव और न्यायमूर्ति ए राजशेखर रेड्डी ने 30 जून तक राज्य की सभी अदालतों में आभासी कार्यवाही जारी रखने का आदेश दिया। पूर्ण पीठ ने एक पत्र के आधार पर एक आत्म-प्रेरित याचिका याचिका में अपना आदेश दिया। 

बता दें कि वर्तमान महामारी की स्थिति के कारण दिया गया यह आदेश आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को तेलंगाना उच्च न्यायालय के दो न्यायाधीशों के पैनल में मुख्य न्यायाधीश हेमा कोहली और न्यायमूर्ति बी विजसेन रेड्डी शामिल थे, जिन्होंने राज्य सरकार को रात के कर्फ्यू को बढ़ाने का आदेश दिया था। 

पैनल ने पहले कर्फ्यू पर सरकार के फैसले को सुनने के लिए इस मामले को गुरुवार से शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया था। इसने महामारी की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए राज्य में आगे की कार्रवाई पर कोई निर्णय नहीं होने के लिए सरकार पर असंतोष व्यक्त किया। कल से हम आपके आगे के निर्णय के लिए पूछ रहे थे, कर्फ्यू पर सरकार के आदेश को अच्छी तरह से जानते हुए आज समाप्त हो जाएगा। आपने अब तक कोई निर्णय नहीं लिया है।

यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -