तेलंगाना उच्च न्यायालय ने
तेलंगाना उच्च न्यायालय ने "गऊ माता सम्मेलनम" आयोजित करने की दी अनुमति
Share:

बुधवार को तेलंगाना हाई कोर्ट के जस्टिस के लक्ष्मण ने 'गऊ माता सम्मेलनम' पर अहम फैसला दिया। इस संदर्भ में, एचसी ने 1 अप्रैल को एनटीआर स्टेडियम, हैदराबाद में दोपहर 3 बजे से 9 बजे तक "गऊ माता सम्मेलनम" के आयोजन की अनुमति प्रदान की। बता दें कि युग तुलासी फाउंडेशन ने इस रिट याचिका को चुनौती देते हुए पुलिस की कार्रवाई को चुनौती देते हुए घटना के आयोजन की अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैसा कि हाल ही में कोरोना महामारी के मामलों में और गृह विभाग द्वारा GO 69 के तहत जारी दिशा-निर्देशों के अनुसरण में हुआ है। याचिकाकर्ताओं ने बताया कि जैविक गाय के गोबर को छिड़कने सहित आवश्यक सावधानी बरती गई, और प्रतिभागियों को 2,000 से घटाकर 400 कर दिया गया। न्यायाधीश ने कहा कि जब फिल्मों की स्क्रीनिंग के लिए अनुमति दी जाती है तो इतने बड़े स्टेडियम में मिलने की अनुमति देने में क्या कठिनाई है। 

बता दें कि बुधवार को तेलंगाना हाईकोर्ट के दो जज पैनल में चीफ जस्टिस हेमा कोहली और जस्टिस बी। विजयसेन रेड्डी शामिल थे, जिन्होंने रिट रिट में नोटिस जारी कर सभी सेवानिवृत्त न्यायिक अधिकारियों की सेवा समाप्त करने पर सवाल उठाया था, जो अस्थायी आधार पर कार्यरत थे। प्रशासनिक पक्ष पर उच्च न्यायालय के आदेशों पर सवाल उठाते हुए ए पूजा और 79 अन्य ने याचिका दायर की है।

साइबर क्रिमिनल ने पेंशनर से ठगे 21 लाख, फिर हुआ ये हाल

केरल उच्च न्यायालय ने स्वर्ण तस्करी मामले को लेकर अपराध शाखा को दिए ये निर्देश

नंदीग्राम संग्राम: बाइक से वोट डालने पहुंचे शुभेंदु, बोले- ममता जरूर हारेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -