तेलंगाना में कोरोना को लेकर घमासान, TRS ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप
तेलंगाना में कोरोना को लेकर घमासान, TRS ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में कोरोना महामारी के खिलाफ तैयारियों को लेकर टकराव की स्थिति दिखाई दे रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ताजा बयान ने विवाद को और बढ़ा दिया है, जिस पर सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) भी भड़क गई है. TRS ने कहा है कि अगर तेलंगाना में सही तरीके से काम नहीं हो रहा है तो फिर बताएं कि PMO के आदेश पर यहां का ऑर्डर कोलकाता क्यों पहुंचा दिया गया.

ये पूरा विवाद तेलंगाना में कोरोना के खिलाफ प्रदेश की तैयारियों के लेकर खड़ा हुआ है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है. ऐसे में बीते शनिवार जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना वर्चुअल रैली को संबोधित किया तो उन्होंने तेलंगाना में कम कोरोना टेस्ट कराए जाने का आरोप लगाया था. नड्डा के इस आरोप के बाद रविवार को तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने गंभीर इल्जाम लगाए और हालात के लिए केंद्र सरकार को कसूरवार ठहरा दिया.

स्वास्थ्य मंत्री ई. राजेंद्र ने कहा है कि, 'ICMR कितनी बार गाइडलाइंस बदलेगा, आपको इसके संबंध में सोचना चाहिए. हमने 1000 वेटिंलेटर्स की मांग की थी, किन्तु आपने हमें केवल 50 दिए. हमारी मशीन पीएम मोदी के आदेश पर ICMR ने कोलकाता भेज दीं. ऑर्डर हमने किया था और आपने वहां क्यों भेज दी.' सीधे तौर पर पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने ये भी कहा था कि केंद्र ने हमें न पर्याप्त सुविधाएं दी हैं और न आर्थिक मदद, मगर फिर भी राज्य सरकार ने सबकुछ मैनेज किया है.

सोने की कीमतों में लगी आग, सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचे दाम

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव ? जानिए क्या है आज का भाव

कोरोना काल में खुल तो गए हैं मॉल, लेकिन 25 फीसद भी नहीं हो रहा है कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -