तेलंगाना HC ने 'आउटर रिंग रोड' फुटपाथ याचिका को लेकर लिया ये फैसला
तेलंगाना HC ने 'आउटर रिंग रोड' फुटपाथ याचिका को लेकर लिया ये फैसला
Share:

गचीबोवली और शमशाबाद तेलंगाना उच्च न्यायालय के बीच आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर फुटपाथ बिछाने के लिए एक याचिका पर निर्णय लिया गया। बुधवार के दिन, तेलंगाना उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति अभिषेक रेड्डी ने इस मामले में अपने आदेश सुरक्षित रखे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि वीकेए कंस्ट्रक्शन नाम के एक याचिकाकर्ता ने वर्तमान याचिका दायर की क्योंकि हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (HMDA) ने तकनीकी बोली के लिए अपने अनुभव प्रमाण पत्र सहित दस्तावेजों को प्रस्तुत करने के लिए उनके समय को बढ़ाने के लिए उनके प्रतिनिधित्व पर विचार करने में विफल रही। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस याचिका को सुनने के लिए याचिकाकर्ता ने औसतन कहा था कि वे अधिकारियों से आवश्यक दस्तावेजों की खरीद करने में असमर्थ थे क्योंकि उपलब्ध कराने के प्रभारी अधिकारी मार्च 2021 में होने वाले एमएलसी चुनावों के लिए चुनाव ड्यूटी पर थे। 

उल्लेखनीय है कि याचिकाकर्ताओं को अपने अनुभव प्रमाण पत्र की प्रतियां प्रस्तुत करने की अनुमति देने के लिए 16 मार्च को एक अंतरिम आदेश पारित किया गया था, भले ही तकनीकी बोली की समय सीमा समाप्त हो गई थी। याचिकाकर्ता के वकील ने प्रस्तुत किया कि याचिकाकर्ता अंतरिम आदेश का अनुपालन करता है और अनुभव प्रमाण पत्र उनके द्वारा HMDA को प्रस्तुत किया गया है।

कोरोना को अस्पताल ने बनाया अंधी कमाई का जरिया, 10 हज़ार रुपए घंटे से हो रही वसूली

कोरोना के खिलाफ जंग में जी-जान से लगी हुई सेना, आर्मी चीफ ने पीएम मोदी को दी जानकारी

कर्नाटक से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की बस सेवाएं हुई निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -