पर्यटन मंत्री ने कहा-
पर्यटन मंत्री ने कहा- "तेलंगाना सरकार ने हर जिले में खेल प्रशिक्षण अकादमी स्थापित..."
Share:

महबूबनगर - खेल, युवा कल्याण, संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि राज्य सरकार ने खेल के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए हर जिले में नए खेल स्टेडियम बनाने और हर जिले में खेल प्रशिक्षण अकादमी स्थापित करने का निर्णय लिया है। जिसमें एथलीटों और खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और कौशल पहलुओं को पूरा किया जाएगा। मंत्री ने शनिवार को महबूबनगर जिला स्टेडियम में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया और बताया कि राज्य सरकार खेल और पर्यटन को प्राथमिकता देने की योजना बना रही है। और हमने संबंधित अधिकारियों को चल रहे निर्माण कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

"महबूबनगर जिले में विभिन्न कुशल खिलाड़ी और एथलीट हैं। हालांकि, उचित प्रशिक्षण सुविधाओं और बुनियादी ढांचे की कमी के कारण वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ हैं। मंत्री ने अपर कलेक्टर तेजस नंदलाल पवार को निर्देश दिए कि दिए गए खिलाड़ियों द्वारा सभी आवश्यक आवश्यक कार्यों को स्वीकृत कर प्राथमिकता के आधार पर समय पर पूरा किया जाए।

मंत्री महोदय ने जनता से सड़क चौड़ीकरण और सड़क निर्माण कार्यों में संकीर्ण गलियों में सहयोग करने का आग्रह किया और सुझाव दिया कि चौड़ी सड़कें न केवल पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए जिले का सौंदर्यीकरण करेंगी, बल्कि सभी प्रमुख जंक्शनों और आंतरिक सड़कों को फिर से तैयार करेंगी । जिलाधिकारी एस वेंकट राव, पंचायत राज अपर कलेक्टर तेजस नंदलाल पवार, शहर अध्यक्ष केसी नरसीमुलू, जनसंपर्क अधिशासी अभियंता नरेंद्र, नगर आयुक्त प्रदीप कुमार व अन्य भी मौजूद थे।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -