इटेला राजेंदर का बड़ा ऐलान, TRS पार्टी और विधायक पद से दिया इस्तीफा
इटेला राजेंदर का बड़ा ऐलान, TRS पार्टी और विधायक पद से दिया इस्तीफा
Share:

तेलंगाना में भूमि अतिक्रमण विवाद के परिप्रेक्ष्य में स्वास्थ्य मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के एक माह पश्चात् सीएम के.चंद्रशेखर राव के करीबी एवं हुजूराबाद के विधायक इटेला राजेंदर ने शुक्रवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पार्टी तथा अपने विधायक पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया।

तीन दिन के दिल्ली प्रवास के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के पश्चात् बृहस्पतिवार को यहां लौटे श्री राजेंद्र ने आज शहर के बाहरी क्षेत्र में अपने शमीपेट आवास पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में अपने इस्तीफे का ऐलान किया। राजेंद्र ने कहा कि वह हुजुराबाद के लोगों के साथ बातचीत करने के पश्चात् अपनी भविष्य की राजनीतिक रणनीति का ऐलान करेंगे, जिन्होंने उन्हें 19 सालों तक समर्थन दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा गया तथा रातोंरात मंत्रालय से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। 

सीएम को याद रखना चाहिए कि मानवीय मूल्य प्रमुख हैं। उन्होंने बताया कि वह मरने के लिए तैयार हैं मगर यदि कोई उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंचाता है तो ये असहनीय होगा। राजेंद्र के टीआरएस छोड़ने के पश्चात् उनका भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने का मार्ग प्रशस्त हो गया ,हालांकि उनके करीबी सूत्रों के अनुसार, बीजेपी में प्रवेश के लिए तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन वह संभवत: आठ जून या उसके बाद भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं।

बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में शामिल होने वाली भारतीय अर्थशास्त्री बनी कल्पना कोचर

ब्लैक फंगस पर बोलीं प्रियंका, सरकार से पुछा- इस आपदा में क्यों हो रही दवा की कमी ?

डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद बंद की अपनी सोशल मीडिया साइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -