तेलंगाना: जली कार की डिक्की में पड़ा मिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष वी श्रीनिवास प्रसाद का शव, मचा हड़कंप
तेलंगाना: जली कार की डिक्की में पड़ा मिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष वी श्रीनिवास प्रसाद का शव, मचा हड़कंप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मेडक जिले में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व उपाध्यक्ष और व्यवसायी वी श्रीनिवास प्रसाद (V Srinivas Prasad) अपनी जली हुई कार की डिक्की में मृत पाए गए हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, कुछ आरोपियों ने सुबह के समय श्रीनिवास को उनकी कार के साथ आग लगा दी थी. IPS चंदना दीप्ति ने कहा कि, 'आग की सूचना मिलने के बाद हमने देखा कि श्रीनिवास का शव कार की डिक्की में पड़ा था. आरोपियों ने श्रीनिवास को अपनी कार सहित आग लगा दी.'

पुलिस ने बताया कि अभी मामले की छानबीन जारी है, इसलिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुसिल मामले की तह तक जाकर आगे की जानकारी लाने का प्रयास कर रही है. बता दें कि वेंकटैया श्रीनिवास प्रसाद (बी 1947), जिन्हें वी. श्रीनिवास प्रसाद के नाम से जाना जाता है, कर्नाटक के एक राजनेता थे. 

वह नंजनगुड संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले कर्नाटक विधान सभा के सदस्य और चामराजनगर (लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र) से छह बार सांसद बने थे. वह मूल रूप से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से थे. बाद में वह जनता दल – यूनाइटेड (JDU) में शामिल हो गए. फिर वे कांग्रेस में वापस चले गए और वर्ष 2013 में नंजनगुड से MLA चुने गए. उन्होंने फिर से अपनी पार्टी बदल दी और 24 दिसंबर 2016 को आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए.

'Namo App' पर होंगे 5 राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर सर्वे

सुरजेवाला बोले- चुनाव प्रचार से बाज आएं पीएम मोदी, रीबों को 400 रुपये में मुहैया कराएं सिलेंडर

किसानों के मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार राजी, लेकिन विपक्ष अपना रहा अलोकतांत्रिक रवैया - नरेंद्र सिंह तोमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -