तेलंगाना चुनाव: आज सोनिया गाँधी करेंगी चुनाव प्रचार, बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप
तेलंगाना चुनाव: आज सोनिया गाँधी करेंगी चुनाव प्रचार, बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली:  तेलंगाना विधानसभा चुनाव से चलते सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है, जिसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कन्धों पर उनको जिताने की जिम्मेदारी भी आ चुकी है. जिसके लिए अब राजनेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसी के चलते आज शुक्रवार को कांग्रेस राज्य में मेगा शो करने वाली है. आज यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने जा रही हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा भारत है गुजराती गैंग के कब्जे में

सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 नवंबर को तेलंगाना के मेडचल में एक चुनावी सभा करने वाले हैं. इस रैली को इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि तेलंगाना के अलग राज्य बनने के बाद पहली बार सोनिया गांधी राज्य का दौरा कर रही हैं. हालांकि रैली से पहले ही इस पर विवाद का माहौल बन गया है. क्योंकि इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के. लक्ष्मण रेड्डी यानी केएलआर का नाम सीबीआई के डीआईजी एमके सिन्हा के उस हलफनामे में है जो उन्होंने शीर्ष अदालत के समक्ष पेश किया है. जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी माह में रिकार्ड तोड़ बिक रही शराब, हर दिन औसतन 64 हजार लीटर खपत बढ़ी

आपको बता दें कि सतीश सना की शिकायत को आधार बनाकर ही सीबीआई ने अपने खास निदेशक राकेश अस्थाना, पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र कुमार, मनोज प्रसाद, कथित बिचौलिए सोमेश प्रसाद, मनोज प्रसाद और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सतीश सना का नाम सबसे पहले मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से जुड़ा था, फ़िलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. बीजेपी ने इस मुद्दे को भुनाते हुए कहा है कि सोनिया गांधी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ प्रचार करने नहीं गईं, लेकिन उन्हें मेडचल में दागी व्यक्ति का प्रचार करने क्यों आना पड़ा ?

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव 2018: रितेश शर्मा कांग्रेस में शामिल, वसुंधरा के ससुराल धौलपुर में भाजपा हुई अचंभित

अमित शाह ने कहा इस बार का चुनाव कांग्रेस के परिवारवाद और जातिवाद के खिलाफ होगा

तेलंगाना चुनाव: सोनिया गांधी और राहुल एक साथ करेंगे मंच साझा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -