तेलंगाना चुनाव: टीआरएस को राहुल ने आरएसएस से जोड़ा, कहा इसका असली नाम 'तेलंगाना राष्ट्रीय संघ'
तेलंगाना चुनाव: टीआरएस को राहुल ने आरएसएस से जोड़ा, कहा इसका असली नाम 'तेलंगाना राष्ट्रीय संघ'
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के तेलंगाना के दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी कई चुनावी रैलियों को सम्बोधित करने वाले हैं. महबूब नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि के चंद्रशेखर राव ने अपने नजदीकी लोगों को फायदा पहुंचाया है. तेलंगाना की जनता को सामान्य उपचार के लिए भी अस्पताल में हजारों रुपये खर्च करने पड़ते हैं, ये जो लाखों रुपये केसीआर की सरकार में आपके खर्च होने हैं, उसे कांग्रेस पार्टी आपको वापस करने आई है. घर बनाने के लिए हर योग्य परिवार को 5 लाख रुपये तक प्रदान किए जाएंगे.

मध्यप्रदेश चुनाव: भिंड में मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी, ईवीएम तोड़ी, मतदान रुका

राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने वाली है. पहले हम तेलंगाना में चंद्रशेखर राव को हराएंगे बाद में 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को भी शिकस्त देकर, देश में शांति कायम करेंगे. उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेलंगना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने आज तक राफेल डील, नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ एक लफ्ज़ भी मुँह से नहीं निकाला है, 
तेलंगाना में तेज हवा चल रही है, ये हवा कांग्रेस पार्टी और हमारे सहयोगी दलों की हवा है और ये हवा केसीआर को तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री पद से हटा देगी. 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: चुनावी ड्यूटी कर रहे दो अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

राहुल ने आरोप लगाया कि लोकसभा या राज्यसभा में जब मोदी जी को जरूरत पड़ी तो केसीआर ने उनकी मदद की,  मोदी देश को बांटने का काम करते हैं और जनता में नफरत फैलाते हैं. उन्होंने देश में दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ जो नफरत फैलाई, उसमे केसीआर मददगार हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि टीआरएस भाजपा की बी टीम है और इसका असली नाम तेलंगाना राष्ट्रीय संघ है.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने पत्नी साधना संग नर्मदा किनारे की पूजा

मिजोरम चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सभी 40 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

मध्यप्रदेश चुनाव: इंदौर, भोपाल में बढ़-चढ़कर हो रहा मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -