तेलंगाना चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी रेड्डी पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला. हैदराबाद अस्पताल में चल रहा उपचार

तेलंगाना चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी रेड्डी पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला. हैदराबाद अस्पताल में चल रहा उपचार

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान किया जा रहा है,  कुल 119 विधानसभा सीटों पर एक साथ वोट डाले जा रहे हैं. हालाँकि सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम हैं, लेकिन फिर भी कलवाकूर्ति से कांग्रेस उम्मीदवार चाल वामशी चंद रेड्डी पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया है. 

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार सुबह की ही है, जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने महबूबनगर जिले के जनगड रेड्डी पल्ली गांव में कांग्रेस नेता पर हमला कर दिया. हमले के बाद रेड्डी को उपचार के लिए हैदराबाद के NIMS अस्पताल ले जाया गया, अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. इससे पहले तेलंगाना में मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, राज्य में 50 प्रतिशत से ऊपर वोटिंग हो चुकी है, सम्भावना है कि राज्य में रिकॉर्डतोड़ मतदान होगा.

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

इससे पहले तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी सिद्दिपेट के मतदान केंद्र पर मतदान किया. वहीं भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय मुशीराबाद निर्वाचन क्षेत्र के रामनगर में बूथ संख्या 292 पर अपना वोट देते हुए नज़र आए. आपको बता दें कि राज्य में टीआरएस, कांग्रेस और भाजपा में त्रिकोणीय मुक़ाबला है, लेकिन इसमें जीत किसकी होगी इसका फैसला 11 दिसंबर को होगा.

खबरें और भी:-

चुनाव मैदान में उतरे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पहलवान ईसा

तेलंगाना चुनाव: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम हुआ मतदाता सूची से गायब

प्रशांत किशोर खुद को साबित करने की पहली परीक्षा में हुए पास