तेलंगाना चुनाव: अमित शाह ने किया ऐलान, हर सीट से लड़ेगी और बहुमत से जीतेगी 'बीजेपी'

तेलंगाना चुनाव: अमित शाह ने किया ऐलान, हर सीट से लड़ेगी और बहुमत से जीतेगी 'बीजेपी'

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी तेलंगाना में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में एक मजबूत और निर्णायक बहुमत के साथ उभर कर आएगी. शाह आज अपने सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों के लिए हैदराबाद में हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा एक राष्ट्र पर एक चुनाव पर अपना रुख बदलने के सवाल पर शाह ने कहा, "प्रधान मंत्री मोदी देश में एक देश के एक चुनाव का विचार लाए हैं.

मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, AIIMS में होंगे भर्ती, गोवा में राजनीतिक हलचल तेज

उन्होंने कहा कि केसी राव ने कुछ समय पहले इसका समर्थन किया था, लेकिन आज उनकी पार्टी ने अपना रुख बदल दिया है और उन्होंने एक छोटे से राज्य को दो चुनावों (राज्य विधानसभा और लोकसभा) की कीमत चुकाने के लिए मजबूर कर दिया है. मैं तेलंगाना मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं, आपने राज्य के लोगों पर इतना खर्च क्यों थोपा है?"केसीआर पर आरोप लगाते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि तेलंगाना सरकार हर मोर्चे पर कानून और व्यवस्था या विकास में विफल रही है. उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को वोट बैंक की राजनीति करने का भी आरोप लगाया.  

मेघालय से कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफ़ा

इस बार बीजेपी के लिए मतदान करने के लिए लोगों से आग्रह करते हुए शाह ने दावा किया कि यदि केसीआर सरकार ही दोबारा सत्ता में आती है तो वोट बैंक की राजनीति जारी रहेगी. उन्होंने कहा "क्या अल्पसंख्यक समुदाय के लिए 12 प्रतिशत आरक्षण प्रस्तावित करना वोट बैंक की राजनीति नहीं है? वे जानते हैं कि हमारा संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण की अनुमति नहीं देता है.   शाह ने कहा कि 13 वें वित्त आयोग के तहत तेलंगना को 16597 करोड़ रुपए मिले थे, जिसे मोदी सरकार के कार्यकाल में बढ़ा कर 115605 करोड़ कर दिया गया. यह दर्शाता है कि भाजपा तेलंगाना में विकास के लिए प्रतिबद्ध है. 

खबरें और भी:-

BJP खेल रही है 'नीरव उड़,माल्या उड़' : कांग्रेस

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

?