तेलंगाना चुनाव: राज्य में 1 बजे तक 49.15 फीसदी मतदान दर्ज, रिकॉर्डतोड़ वोटिंग होने की संभावना

तेलंगाना चुनाव: राज्य में 1 बजे तक 49.15 फीसदी मतदान दर्ज, रिकॉर्डतोड़ वोटिंग होने की संभावना

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज शुक्रवार को कुल 119 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैैं. यहां मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है, जो शाम पांच बजे तक जारी रहेगा. वहीं, वामपंथी उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों के रूप में चिन्हित की गईं 13 सीटों पर मतदान शाम चार बजे ख़त्म हो जाएगा  चुनाव आयोग ने बताया है कि राज्य में 1 बजे तक 49.15 प्रतिशत मतदान हो चुका है. 

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राज्य में आज युवाओं के साथ वृद्धों में भी मतदान को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला, वहीं केटी रामा राव भी हैदराबाद के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे. इस दौरान केटी राव के साथ उनके कुछ समर्थक भी थे. केटी रामा राव ने आम आदमी की तरह लाइन में लगकर मतदान किया. हैदराबाद में भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी वोट डाला, वहीं अभिनेता चिरंजीवी जुबली हिल्स के बूथ संख्या 148 पर पहुंचे और मतदान किया​.

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

इनके अलावा मतदाता सूची में नाम न होने के कारण बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने इस पर ट्विटर पर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "ऑनलाइन चेक करने के बाद अपना नाम मतदाता सूची से गायब देखकर हैरान हूं!" आपको बता दें कि तेलंगाना में भजपा, कांग्रेस और टीआरएस के बीच त्रिकोणीय मुक़ाबला है, अब किसके सिर तेलंगाना का ताज सजेगा इसका फैसला 11 दिसंबर को मतदान के साथ होगा.

खबरें और भी:-

चुनाव मैदान में उतरे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ पहलवान ईसा

तेलंगाना चुनाव: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम हुआ मतदाता सूची से गायब

प्रशांत किशोर खुद को साबित करने की पहली परीक्षा में हुए पास