कांस्टेबल ने चलाई SI पर गोली, फिर उठाया ये बड़ा कदम
कांस्टेबल ने चलाई SI पर गोली, फिर उठाया ये बड़ा कदम
Share:

मुलुगु: तेलंगाना के मुलुगु जिले में CRPF 39 बटालियन में तैनात एक कांस्टेबल और SI में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मामला इतना गंभीर हो गया कि देखते ही देखते कुक कमांडेंट स्टीफन ने CRPF SI उमेश चंद्र पर गोलीबारी कर दी। रविवार की प्रातः साढ़े 8 बजे CRPF के शिविर में हलचल होने लगी। कुक कमांडेंट तथा SI में विवाद होने लगा। 

तत्पश्चात, स्टीफन ने एसआई उमेश चंद्र पर अपने हथियार से गोली चलाई। बाद में स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। मुलुगु जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गोलीबारी के पश्चात् SI उमेश चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुक कमांडेंट स्टीफन गंभीर तौर पर घायल हो गया। घायल को वारंगल हॉस्पिटल में ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि घटना वेंकटपुरम मंडल मुख्यालय की है। मामले की तहकीकात की जा रही है। इसके साथ ही देखा जा रहा है कि झगड़े की वजह क्या रही।

वही दूसरी तरफ देश में बीते कुछ दिनों में सुसाइड के मामलों में भारी इजाफा हुआ है, हाल ही में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के कथित तौर पर खुदखुशी का मामला सामने आया था। वही ये मामला चेन्नई के बाहरी क्षेत्र की थी। इस युवती का सुसाइड नोट बहुत भावुक करने वाला था। सुसाइड नोट में उसने लिखा था- 'न तो शिक्षकों पर भरोसा करो अतः न ही रिश्तेदारों पर।।।लड़कियों के लिए सिर्फ अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है'। 'Stop Sexual Harrasment' इन शब्दों के साथ इस नोट का आरम्भ होता है। युवती ने चिठ्टी में लिखा था कि अब और बर्दाश्त वो नहीं कर सकती है।

कोरोना टेस्ट करवाने पर भड़का शख्स, कर दिया चाकू से हमला

फर्जी पेमेंट App के माध्यम से भारी मात्रा में हो रही है ठगी

डम्पर ने फैक्ट्री की महिला कर्मचारी को रौंदा, ग्रामीणों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -