तेलंगाना: महिलाओं को साधने की जुगत में कांग्रेस, कहा भाजपा-टीआरएस को ना दें वोट

हैदराबाद : तेलंगाना की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने महिलाओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को वोट नहीं देने का आग्रह किया है। साथ ही अल्पसंख्यकों और रोजगार के मामले पर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लागाया है कि पीएम मोदी के शासनकाल में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं।

राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा आतंकी की तरह दिखते हैं पीएम मोदी

उत्तम कुमार रेड्डी ने पीएम मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'केंद्र की मोदी सरकार हो चाहे तेलंगाना की केसीआर सरकार, दोनों में ही महिला सशक्तीकरण का मामला ठन्डे बस्ते में चले गए है। पूरे भारत में मात्र तेलंगाना की केसीआर सरकार ही ऐसी है, जिसके कैबिनेट में एक भी महिला नहीं है।' उत्तम कुमार रेड्डी के साथ इस बैठक में कांग्रेस नेता आरसी खुंतिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री एस। जयपाल रेड्डी और सीएलपी लीडर भट्टी विक्रमार्का भी उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेता खड़गे का दावा, हमने की थी 12 एयर स्ट्राइक

उन्होंने महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि आप सभी महिला मतदाताओं तक जाएं और उन्हें कांग्रेस तथा अन्य पार्टियों में अंतर को समझाएं। महिलाओं से आग्रह कीजिए कि वे टीआरएस को मत न दें। कांग्रेस पार्टी को पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने कई वर्षों तक चलाया। किन्तु न तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और न ही टीआरएस ने कभी किसी महिला के हाथों में पार्टी की बागडोर नहीं सौंपी है।

खबरें और भी:-

अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, खालिस्तानी समर्थकों से भारतियों पर करवा रहा हमले

मुलायम को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, कहा मुझे पता है 'नेताजी' मेरे साथ हैं

आज उन्नाव में भारत के मन की बात करेंगे राजनाथ सिंह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -