कांग्रेस को बड़ा झटका, तेलंगाना के दिग्गज नेता सत्यनारायण थामेंगे भाजपा का दामन

कांग्रेस को बड़ा झटका, तेलंगाना के दिग्गज नेता सत्यनारायण थामेंगे भाजपा का दामन

हैदराबाद: बिहार में शर्मनाक हार के बाद कांग्रेस को अब एक और बड़ा झटका लगने वाला है।  वो भी ऐसे समय में जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी अच्छे स्वास्थ्य के लिए गोवा में डेरा डाले हुए हैं। दरअसल, तेलंगाना के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सर्व सत्यनारायण (Sarve Satyanarayana) ने शनिवार को पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की घोषणा की है.

सत्यनारायण ने कहा है कि, “मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं क्योंकि देश को पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व की आवश्यकता है.” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना के भाजपा नेताओं के कामों की भी प्रशंसा की. 66 वर्षीय सत्यनारायण ने कहा कि, “जैसी भी स्थितियां हों, गरीब लोगों की सहायता की जानी चाहिए. मोदी ने विश्व में भारत को बेहतर बनाने का संकल्प लिया है.”

सत्यनारायण ने कहा कि वे ‘ऑपरेशन ऑकर्ष’ (विभिन्न दलों के नेताओं को अवैध तरीके से पार्टी में लाना) का हिस्सा नहीं हैं और भाजपा में शामिल होने की चर्चा पिछले छह महीनों से चल रही थीं. उन्होंने कहा कि, “दिल्ली के भाजपा प्रतिनिधियों को मुझसे बात करने के लिए भेजा गया था. मुझे भी बातचीत के लिए दिल्ली बुलाया गया था. मेरा दक्षिण भारत के दलित नेता के रूप में भाजपा में शामिल होना अच्छा होगा.”

सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है व्हाइट हाउस

100 दिवसीय भारत भ्रमण पर निकलेंगे जेपी नड्डा, भाजपा के लिए तैयार करेंगे सियासी जमीन

शिवराज बोले- ये गुपकर नहीं 'गुप्तचर संगठन' है, पाक-चीन के लिए जासूसी करते हैं इसके लोग