तेलंगाना कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता गुडुर नारायण रेड्डी ने छोड़ी पार्टी
तेलंगाना कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता गुडुर नारायण रेड्डी ने छोड़ी पार्टी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. AICC सदस्य और तेलंगाना कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गुडुर नारायण रेड्डी (Gudur Narayan Reddy) ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. इस संबंध में उन्होंने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. रेड्डी तक़रीबन चार दशक तक कांग्रेस में सक्रिय थे. सूत्रों के अनुसार, दिग्गज कांग्रेस नेता रेड्डी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

सोमवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित एक पत्र में, गुडुर नारायण रेड्डी ने कहा कि उन्होंने 1981 में अपने छात्र जीवन से लेकर आज तक कांग्रेस पार्टी की पूरी ईमानदारी से सेवा की है. कांग्रेस के नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने कहा कि वह अब तेलंगाना कांग्रेस के कोषाध्यक्ष, AICC सदस्य और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपने पद से त्यागपत्र दे रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना में अभिनय से राजनीति में आईं विजयशांति ने भी कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था. वह आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  में शामिल हो रही हैं. भाजपा में शामिल होने से पहले उन्होंने रविवार को गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री जी. कृष्ण रेड्डी से वार्ता की थी.  बता दें कि इससे पहले तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू भी भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. खुशबू भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई थीं.

सेवानिवृत्त फ्रांसीसी सर्जन को मिली 15 साल की जेल, जानिए क्या है वजह

कम हुआ कोरोना का संक्रमण तो न्यूयॉर्क में खुलेंगे सभी स्कूल

किसान यात्रा में शामिल होने से पहले धरने पर बैठे अखिलेश, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -