तेलंगाना कांग्रेस के नेता ने नगर निगम चुनाव को  स्थगित करने की मांग की
तेलंगाना कांग्रेस के नेता ने नगर निगम चुनाव को स्थगित करने की मांग की
Share:

बढ़ते कोरोना मामलों के कारण, AICC के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कोविड-19 महामारी की प्रचलित दूसरी लहर को देखते हुए तुरंत नगर निगम चुनाव स्थगित करने की मांग की। आइए हम बताते हैं कि कोरोना संक्रमण के लिए सीएम केसीआर की रिपोर्ट सकारात्मक होने के बाद सभी बैठकों को रद्द करने की उम्मीद है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एआईसीसी नेता ने आरोप लगाया कि कोविद के खिलाफ वैक्सीन हैदराबाद में उपलब्ध नहीं होने के बावजूद यहां निर्मित किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रवण ने दो नगर निगमों और पांच नगर पालिकाओं के लिए चुनावों को तत्काल स्थगित करने की मांग की और सरकार से कहा कि वह वायरस फैलने से रोकने और तेलंगाना के लोगों की सुरक्षा के लिए आवश्यक प्रबंध करने पर ध्यान केंद्रित करे। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वे अरोग्यश्री में कोरोना उपचार को शामिल करें क्योंकि उन्होंने सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क से वादा किया था। 

उल्लेखनीय है कि उन्होंने सरकार को हैदराबाद में सभी इनडोर स्टेडियमों और जिलों में कोरोना विशेष उपचार क्षेत्रों में परिवर्तित करने के लिए सुझाव दिया है ताकि पर्याप्त बेड और सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सके और कोविड -19 प्रभावित रोगियों की सेवा के लिए स्वास्थ्य स्वयंसेवकों को नियुक्त किया जा सके। श्रवण ने बाद में ट्वीट किया और मुख्यमंत्री के सकारात्मक परीक्षण पर चिंता व्यक्त की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

फिलिस्तीन धीरे-धीरे आर्थिक सुधार की ओर बढ़ रहा है: पीएम मोहम्मद इश्तैये

ग्रेटर वारंगल नगर निगम ने खारिज किए 55 नामांकन

कोरोना महामारी के बीच यूपी में लागू हुआ वीकेंड लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -