तेलंगाना कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
तेलंगाना कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
Share:

 

तेलंगाना : तेलंगाना कांग्रेस के नेता अनुमुला रेवंत रेड्डी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  मलकाजगिरी के संसद सदस्य (सांसद) ने कहा कि वह मलक्षणों का अनुभव कर रहे थे और पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वालों को उपाय करने की सलाह दी। रेवंत रेड्डी को पुलिस ने पिछले हफ्ते में दो बार भूपालपल्ली और सिद्दीपेट जिले के गांवों में किसानों की एक बैठक में भाग लेने से रोका था, जहां उन्हें उन किसानों के साथ बातचीत करनी थी, जिन्हें सरकार द्वारा धान की खरीद नहीं होने और विरोध प्रदर्शन करने की समस्या थी। 

"मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं। यदि आप पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया आवश्यक सावधानी बरतें।"  शुक्रवार, 31 दिसंबर को, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष को 'रचबंद' कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भूपालपल्ली की यात्रा करने से रोकने के लिए उन्हें नजरबंद कर दिया गया था। जुबली हिल्स में रेवंत रेड्डी के घर को पुलिस ने घेर लिया था। पुलिस के मुताबिक शो को मंजूरी नहीं मिली थी। 

रेवंत रेड्डी ने ट्विटर पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सरकार की खिंचाई की। उस दिन बाद में, उन्होंने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नलगोंडा में एक जनसभा आयोजित करने के लिए राज्य मंत्री केटी रामाराव के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत घर पर अवैध रूप से हिरासत में लिया।

हिमाचल जा रहे हैं घूमने तो इस गाँव में जाना ना भूले

Ind Vs SA: इस मैदान पर 'अजेय' है टीम इंडिया, सीरीज जीतकर इतिहास रच सकती है विराट ब्रिगेड

कोविड अपडेट : पिछले 24 घंटों में 33,750 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -