केसीआर के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख गिरफ्तार
केसीआर के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख गिरफ्तार
Share:

 


हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन का आह्वान करने के बाद गुरुवार को राज्य कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी को हिरासत में लिया।

रेड्डी को विरोध का नेतृत्व करने से रोकने के लिए, अधिकारियों ने उन्हें जुबली हिल्स इलाके में उनके घर पर हिरासत में लिया और उन्हें गोलकुंडा पुलिस स्टेशन भेज दिया।

मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर, रेड्डी, जो लोकसभा के सदस्य भी हैं, ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य भर में रैलियां आयोजित करने का आह्वान किया था ताकि सरकार से सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने की मांग की जा सके। उन्होंने यूथ कांग्रेस से अनुरोध किया था कि केसीआर अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने के लिए प्रदर्शनों का आयोजन करें।

रेवंत रेड्डी ने गिरफ्तारी पर नाराजगी जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने का एक वीडियो पोस्ट किया। "पुलिस ने लगातार दूसरे दिन सीएम को गिरफ्तार किया है ताकि वह अपना जन्मदिन मना सकें। बेरोजगार किशोर अपनी जिंदगी को ताक पर रख रहे हैं ... क्या अब खुशी मनाना उचित है?" रेड्डी ने पूछताछ की।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कारावास की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का आह्वान करने के बाद टीपीसीसी प्रमुख को बुधवार को नजरबंद कर दिया गया।

फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा

'द न्यू इंडिया इंक' का पहला संस्करण 7-8 मार्च को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा

लॉन्च हुआ Samsung S22 अल्ट्रा, जानिए कीमत और बेहतरीन फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -