तेलंगाना के सीएम ने एमबीबीएस धारकों को सार्वजनिक सेवा में शामिल होने के लिए ये लाभ किए प्रदान
तेलंगाना के सीएम ने एमबीबीएस धारकों को सार्वजनिक सेवा में शामिल होने के लिए ये लाभ किए प्रदान
Share:

कोरोना महामारी के कारण हर वर्ग ग्रसित है इस महामारी के कारण कई लोगों ने अपनी जान गँवा दी है वही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने चिकित्सा कर्मचारियों पर काम के दबाव, कोविड रोगियों की देखभाल के लिए काम करने वालों पर चिंता जताई। उन्होंने अधिकारियों को लगभग 50,000 योग्य डॉक्टरों से आवेदन आमंत्रित करने का निर्देश दिया, जिन्होंने अस्थायी आधार पर सार्वजनिक सेवा में शामिल होने के लिए राज्य भर में एमबीबीएस पूरा कर लिया है। 

आपको बता दें कि उन्होंने दो से तीन महीने की अवधि के लिए डॉक्टरों, नर्सों, लैब तकनीशियनों, फार्मासिस्टों और अन्य पैरामेडिकल कर्मियों को तुरंत भर्ती करने के लिए संबंधित अधिकारियों से कहा और कोरोना उपचार में उनकी सेवाओं का उपयोग करें। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह सुनहरा अवसर तेलंगाना राज्य सरकार द्वारा प्रदान किया गया है, न केवल उचित वेतन के साथ, मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार भविष्य में सरकारी नौकरियों में भर्ती के दौरान उन्हें अतिरिक्त वेटेज अंक प्रदान करके उनकी सेवा को उचित मान्यता देगी। 

इसके साथ ही उन्होंने युवा डॉक्टरों के साथ-साथ योग्य नर्सों और अन्य लोगों से आग्रह किया कि वे इन कठिन समय के दौरान आगे आएं और लोगों की सेवा करें। बता दे कि बीते कुछ समय ने कोरोना के मामलों में निरंतर वृद्धि दर्ज कि जा रही है तथा हर राज्य इससे निपटने के लिए तरह-तरह के कार्य कर रहे है।  

टेस्टिंग घटी इसलिए केस घटे, लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी भयवाह

देश में धीमी पड़ी कोरोना टेस्टिंग, संक्रमण ने फिर पकड़ी रफ़्तार, 24 घंटे में 3.29 लाख नए मामले आए सामने

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस? जानिए क्या है आज के दिन की महत्वत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -