केजरीवाल के साथ तेलंगाना के सीएम केसीआर आज दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक जाएंगे
केजरीवाल के साथ तेलंगाना के सीएम केसीआर आज दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक जाएंगे
Share:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को शाम पांच बजे राष्ट्रीय राजधानी के मोहल्ला क्लिनिक का दौरा करेंगे। दोनों मुख्यमंत्री दिल्ली के एक पब्लिक स्कूल का भी दौरा करेंगे।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय स्तर के राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए भारत दौरे पर हैं। दिल्ली में 20 मई को मुख्यमंत्री ने विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और आर्थिक विशेषज्ञों से मुलाकात कर देश की आर्थिक स्थिति पर चर्चा की।

22 मई को, वह राज्यव्यापी किसान आंदोलन के दौरान अपने प्रियजनों को खोने वाले 600 किसान परिवारों को सांत्वना देने के लिए चंडीगढ़ का दौरा करेंगे। प्रत्येक परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में राव से 3 लाख रुपये नकद प्राप्त होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ वह चेक आउट करेंगे।

पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के किसान परिवारों को चेक के माध्यम से धन प्राप्त होगा। मुख्यमंत्री 26 मई को पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मिलने बेंगलुरु जाएंगे। वह अगले दिन सामाजिक नेता अन्ना हजारे से मिलने के लिए महाराष्ट्र के रालेगण-सिद्धि जाएंगे। तत्पश्चात् वह श्री साईबाबा की पूजा करने के लिए शिरडी जाएंगे।

29 या 30 मई को, केसीआर 2020 में गलवान घाटी की घटना में मारे गए सैनिकों के परिवारों से मिलने के लिए पश्चिम बंगाल और बिहार की यात्रा करेंगे। जैसा कि पहले कहा गया है, मुख्यमंत्री शोक संतप्त परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।

आतंकवाद के सामने खोया अपना परिवार, पर फर्ज से कदम कभी नहीं डगमगाए

भारत में कोरोना के 2323 नए मामले, 25 लोगो की मौत

10 दिन से मां की लाश के साथ ही रह रही थी बेटी....और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -