कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर, राज्य में नाईट कर्फ्यू लागू

Apr 20 2021 04:39 PM
कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर, राज्य में नाईट कर्फ्यू लागू

हैदराबाद: तेलंगाना में मंगलवार यानी आज रात से 30 अप्रैल तक के लिए नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. ये कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह के 5 बजे तक लागू रहेगा. बता दें कि सीएम के. चंद्रशेखर राव कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सीएम चंद्रशेखर में कोरोना के हल्के लक्षण हैं, जिसके चलते डॉक्टरों ने राव को आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी है. राज्य के मुख्य सचिव ने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम सीएम के स्वास्थ्य पर निगाह रख रही है.

इससे पहले सीए चंद्रशेखर 14 अप्रैल को एक रैली में शामिल हुए थे. नागार्जुन विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर आयोजित की गई रैली में बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हुई थी. इस रैली में शामिल 60 अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें KCR की तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के प्रत्याशी नोमुला भगत और उनका परिवार भी शामिल हैं. इसके साथ ही कई अन्य सीनियर नेता भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. 17 अप्रैल को नागार्जुन सीट पर मतदान हुआ था, जिसके लिए आयोजित इस रैली में लगभग एक लाख लोग जुटे थे.

सीएम के. चंद्रशेखर राव को बुखार और शरीर में दर्द जैसे कोरोना के मामूली लक्षण महसूस हुए थे, जिसके बाद उन्होंने RTPCR टेस्ट कराया था और वे पॉजिटिव पाए गए. डॉक्टरों ने राव को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी है. इसके अलावा, उनके स्टाफ को टेस्ट कराने और क्वारंटीन में रहने की भी सलाह दी गई है. इस बीच सीएम चंद्रशेखर ने सूबे में 30 अप्रैल तक के लिए नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है. राज्य में रात को 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा.

ममता के मंत्री के बिगड़े बोल, केंद्रीय सुरक्षाबलों को कहा 'सुअर का बच्चा', वायरल हुआ वीडियो

भारत से आने वाले यात्रियों पर पाकिस्तान ने लगाई रोक, कोरोना के चलते लिया फैसला

दिल्ली में बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर, कही ये बात