तेलंगानाः सीएम राव आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार
तेलंगानाः सीएम राव आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार
Share:

हैदराबादः तेलंगाना में आज मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है। प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने मंत्रिमंडल में नए चेहरों को शामिल कर सकते हैं। 12 विधायकों को विभिन्न निगमों के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया जा सकता है। राज्य सरकार के सूत्रों के मुताबिक, सीएम राव ने प्रशासन को मजबूत करने के लिए पूर्णकालिक नामांकित पदों के साथ सभी नामित पदों को भरने का फैसला किया है। राव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को उच्च पद देने का फैसला किया है, जो बीते चुनावों में चुनाव हार चुके हैं, जिनमें एस. मधुसूदन चरी और जुपीली कृष्णा राव शामिल हैं। रविवार शाम को स्टेट कैबिनेट की मीटिंग होने वाली है। इस दौरान यह फैसला लिया जा सकता है।

यह बैठक बजट को मंजूरी को लेकर होनी है। इस दौरान कदीम श्रीहरि, नयनी नरसिम्हा रेड्डी, पूर्व उपसभापति पद्म देवेंद्र रेड्डी, सरकार के सचेतक पल्ला राजेश्वर रेड्डी, विधायक बाजेगेदरी गोवर्धन जैसे पूर्व मंत्रियों को अहम भूमिका निभाने के लिए सौंपा जा सकता है। केसीआर इन दिनों विरोधी दलों के निशाने पर हैं। उनकी आलोचना तेलंगाना के यदाद्री मंदिर परिसर में कथित रूप से इस्तेमाल में लाए जाने वाले स्तंभों पर उनकी सरकार के महत्वपूर्ण कार्यक्रमों और कार की तस्वीरें बनाने को लेकर हो रही है।

बता दें कि राज्य सरकार भगवान नरसिंह को समर्पित यादगिरीगुट्टा के मंदिर और उसके आसपास के क्षेत्रों का पुनरोद्धार और विकास का काम करा रही है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विशेष तौर पर तैयार इन स्तंभों का मंदिर में कहां या कितने हिस्सों में इस्तेमाल किया जाएगा। केसीआर ने भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है। लेकिन गत लोकसभा चुनाव में उनको अपेक्षित सफलता नहीं मिली है। 

गृहमंत्री अमित शाह आज असम दौरे पर, एनआरसी सूची जारी होने के बाद पहला दौरा

आज रोहतक में रैली करेंगे पीएम मोदी, फूकेंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल

राम जेठमलानी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- संसद और कोर्ट में उनका महान योगदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -