भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी में केसीआर, आज ममता से करेंगे मुलाकात
भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी में केसीआर, आज ममता से करेंगे मुलाकात
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के विकल्प के तौर पर तीसरा मोर्चा बनाने में तैयारी में लग गए हैं. इसी सिलिसिले में केसीआर आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने वाले हैं. केसीआर की ममता से यह दूसरी मुलाकात होगी, इससे पहले उन्होंने मार्च में ममता से मुलाकात की थी.

नितिन गडकरी का दावा, मेरी और पार्टी के बीच में दरार डालने की कोशिश कर रहा विपक्ष

इससे पहले रविवार को केसीआर ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भी वार्ता की थी. पटनायक से मिलने के बाद केसीआर ने कहा कि दोनों की मुलकात शानदार रही और वे आगे की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं. केसीआर ने कहा है कि वे पटनायक से फिर मुलाकात करेंगे और चर्चा करेंगे कि गैर भाजपा-कांग्रेस मोर्चा किस तरह तैयार किया जा सकता है. वहीं, मुलाकात के सवाल पर पटनायक ने बताया कि केसीआर अपनी जीत के बाद जगन्नाथ पुरी दर्शन करने के लिए आए थे तो इसी दौरान वे उनसे मिले थे. पटनायक ने कहा कि अभी लोकसभा चुनावों को लेकर कुछ विचार नहीं किया है. 

एनडीए से अलग होने के बाद भाजपा पर हमलावर हुए उपेंद्र कुशवाहा, पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात

वहीं मुलाकात के बाद केसीआर ने प्रेस वार्ता में कहा है कि, 'हमारा मानना है कि देश में भाजपा व कांग्रेस के खिलाफ एक विकल्प जरूर होना चाहिए. ऐसे में देश में क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की आवश्यकता है. देश को परिवर्तन की जरुरत है, जिसके लिए चर्चा शुरू हो गई है. उन्होंने कहा है कि अभी तक इस मुद्दे पर कुछ ठोस परिणाम सामने नहीं आए हैं, ऐसे में हमें और जयदा नेताओं के साथ चर्चा करने की जरूरत है.' 

खबरें और भी:-

जसदण जीत के साथ गुजरात विधानसभा में भाजपा का शतक

पीडीपी ने इस तरह शुरू की लोकसभा चुनावों की तैयारी

प्रयागराज : पासवान पर ये बोले साक्षी महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -