तीसरे मोर्चे की कोशिश में जुटे केसीआर को बड़ा झटका, स्टालिन ने दिया ऐसा जवाब
तीसरे मोर्चे की कोशिश में जुटे केसीआर को बड़ा झटका, स्टालिन ने दिया ऐसा जवाब
Share:

चेन्नई: केंद्र में गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और गैर कांग्रेस सरकार बनाने की कवायद को तगड़ा झटका लगा है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) वैकल्पिक मोर्चा बनाने की कोशिश में हैं, किन्तु उनके इस प्रयास को द्रमुक ने झटका दिया है. द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने केसीआर से आग्रह किया है कि वह अपनी पार्टी का समर्थन कांग्रेस को दें.

द्रमुक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्रीय पार्टियों को एक साथ लाने की अपनी कोशिश जारी रखते हुए केसीआर ने यहां स्टालिन के आवास पर उनसे मुलाकात की और एक संघीय मोर्चा बनाने के अपने प्रस्ताव पर उनसे विचार विमर्श किया. एक घंटे से अधिक चली इस बैठक में स्टालिन ने केसीआर से कहा है कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस के साथ चुनाव से पहले ही गठबंधन कर लिया है और उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी का नाम भी सुझाया है. 

द्रमुक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘थलैवर (स्टालिन) ने राव से आग्रह किया कि वह केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का समर्थन दें.’ राव ने कुछ दिन पहले केरल के सीएम और माकपा नेता पी विजयन से भेंट की थी. स्टालिन से चर्चा के दौरान राव ने यकीन से कहा कि लोकसभा चुनावों में क्षेत्रीय पार्टियां बड़ी तादाद में सीटों के साथ प्रभावशाली शक्ति के तौर पर उभरेंगी और न ही कांग्रेस, न ही भाजपा को सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीटें हासिल नहीं होंगी.

कर्नाटक: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- हमारी पार्टी में शामिल होंगे कई भाजपा विधायक

पीएम मोदी पर निजी हमले करके घिरीं मायावती, निर्मला सीतारमण ने दिया करारा जवाब

पंजाब में काले झंडों से हुआ केजरीवाल का स्वागत, लगे 'वापस जाओ' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -