तेलंगाना में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद बंद हुए सभी स्कूल और कॉलेज
तेलंगाना में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद बंद हुए सभी स्कूल और कॉलेज
Share:

राज्य के कई स्कूलों और छात्रावासों ने हाल ही में कोविड -19 हॉटस्पॉट को बदल दिया, जबकि कोविड मामलों में स्पाइक ने मंगलवार को तेलंगाना सरकार को यह घोषणा करने के लिए मजबूर किया कि यह बुधवार से अस्थायी रूप से स्कूलों को बंद कर रहा है। शिक्षा मंत्री पी सबिता इंद्रा रेड्डी ने विधानसभा में घोषणा की कि "माता-पिता से इस तरह की आशंकाओं और अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए।

रेड्डी ने मंगलवार को कहा हमने वायरस फैलने पर अंकुश लगाने के लिए बुधवार से राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने छात्रों और शिक्षकों के हित में स्कूलों को बंद करने का फैसला किया और माता-पिता के अनुरोध को भी ध्यान में रखा। उन्होंने कहा कि फैसला कोविद को रोकने के लिए एक उपाय के रूप में लिया गया था। 

यह निर्णय मेडिकल कॉलेजों को छोड़कर सरकारी और निजी क्षेत्र के सभी स्कूलों, कॉलेजों, हॉस्टलों पर लागू होगा। 22 मार्च को, विशेष रूप से शैक्षणिक संस्थानों में कोविड-19 मामले में तेजी के मद्देनजर, आंध्र प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश ने 1 अप्रैल से राज्य में आधे दिन के स्कूल शुरू करने की घोषणा की है।

निकिता तोमर हत्याकांड पर आज फैसला देगी कोर्ट, कॉलेज के बाहर मारी गई थी गोली

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

Video: मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद भावुक हुए क्रुणाल पंड्या, रोते हुए भाई को हार्दिक ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -