चंद्रयानगुट्टा पुलिस ने जब्त किया 4 क्विंटल गांजा

चंद्रयानगुट्टा निरीक्षक प्रसाद वर्मा के अनुसार, चंद्रयानगुट्टा जीएम कॉलोनी के मोहम्मद अजर अली (36), उसी क्षेत्र के मोहम्मद मजार अली (32), याकूतपुरा के मोहम्मद फिरोज (40) और शमशाबाद के शेख अशरफ पाशा (24) को गांजा ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया।चंद्रयानगुट्टा पुलिस ने विश्वसनीय सूचना के आधार पर छापेमारी कर आठ बोरियों में चार क्विंटल गांजा जब्त किया है और तीन अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. चंद्रयानगुट्टा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले, हैदराबाद में संबंधित अधिकारियों को अलर्ट करने के बाद बैंगलोर एनसीबी के अधिकारियों द्वारा बड़ी मात्रा में मारिजुआना जब्त किया गया था। अधिकारियों ने पांच दिन पहले हैदराबाद के आउटर रिंग रोड टोल प्लाजा पर 21 करोड़ रुपये का गांजा जब्त किया था. इसके अलावा इंकोलू के गंगावरम रोड पर मंगलवार को दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया गया और 24 लाख रुपये मूल्य के 300 किलोग्राम गांजा सहित दो वाहन जब्त किए गए. गया। प्रकाशम एसपी मलिका गर्ग ने बताया कि जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी, परिवहन और बिक्री पर विभाग पैनी नजर रखे हुए है।

उन्होंने बताया कि इंकोलू के प्रभारी तहसीलदार के साथ गंगावरम रोड पर वाहनों की तलाशी ली गयी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने देखा कि अशोक लीलैंड ऑटो में दो-दो किलो गांजा के 150 पैकेट चारपाई और गद्दे की आड़ में रजिस्ट्रेशन नंबर TS29TA7005 के साथ ले जा रहे थे। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया और वाहन, गांजा और अन्य संपत्ति जब्त की, जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे। एसपी ने बताया कि 300 किलो गांजे की कीमत 24 लाख रुपये है और कहा कि फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने इंकोलू सीआई पी सुब्बाराव, एसआई एनसी प्रसाद, जे पंगुलुरी, एसआई एम श्रीनिवास राव, हेड कांस्टेबल नागराजू, कोटेश्वर राव, वसंतराव, कोटेश्वर राव, कांस्टेबल हरिश्चंद्र नाइक, बालचंद्र, राजू और होमगार्ड अंजीबाबू, एंगिरेड्डी की सराहना की और पुरस्कार प्रदान किए।

सिद्धार्थ की यादों में खोए शहनाज के भाई, पोस्ट लिखकर बदल दी अपनी इंस्टाग्राम डीपी

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज को लेकर हुई कवरेज से नाराज स्टार्स, जताया गुस्सा

अफ़ग़ान संकट के बीच अबू धाबी के क्राउन प्रिंस से पीएम मोदी ने की बात, प्रमुख मुद्दा रहा 'आतंकवाद'

Most Popular

- Sponsored Advert -