आज होगी तेलंगाना मंत्रिमंडल की बैठक, इन विषयों पर हो सकती है चर्चा
आज होगी तेलंगाना मंत्रिमंडल की बैठक, इन विषयों पर हो सकती है चर्चा
Share:

हैदराबाद : मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में बैठक होने वाली है. यह मंत्रिमंडल की बैठक आज यानी बुधवार को दोपहर 2 बजे प्रगति भवन में होने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में महत्वपूर्ण फैसले लिये जाने के संकेत मिल चुके हैं. जी दरअसल बताया जा रहा है मुख्य रूप से कर्मचारियों की सेवानिृवृत्ति की आयु सीमा को 58 बढ़ाकर 60 साल हो सकती है.

इस बारे में संभावना जताई गई है. जी दरअसल मुख्यमंत्री ने चुनाव के दौरान कर्मचारियों की सेवानिवृत्त की आयु सीमा को बढ़ाये जाने के बारे में कहा था. ऐसा कहा जा रहा है अब इस पर फैसला आ सकता है क्योंकि केसीआर की सरकार को सत्ता में आए एक साल हो चुका है लेकिन इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है. वैसे इस फैसले के अलावा कर्मचारियों की पीआरसी (PAY REVISION COMMISSION) भी काफी लंबे समय से लंबित है और सरकारी कर्मचारी संगठन के नेता इस बारे में सरकार से कईं बार मिलकर ज्ञापनपत्र सरकार को दे चुके हैं.

अब थोड़ी देर में शुरू होने वाले मंत्रिमंडल की बैठक में इन सभी पर फैसले लिए जा सकते हैं. ऐसे संकेत दिखाई पड़ रहे है. इसके अलावा नये सचिवालय के निर्माण, नियंत्रित प्रणाली में कृषि, कोरोना रोकथाम और इलाज को लेकर भी फैसले लिए जा सकते हैं. इन सभी से हटकर अनलॉक-3 से संबधित जारी दिशा-निर्देश के मद्देनजर उठाये जाने वाले कदमों पर भी बातें होने के संकेत मिले हैं. वहीं शैक्षणिक वर्ष को आरंभ करने के बारे में भी बात हो सकती है क्योंकि पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में 5 सितंबर से स्कूल चालु होने वाले हैं. अब यह देखना होगा कि 2 बजे प्रगति भवन में होने वाली इस बैठक में क्या क्या होता है...?

रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका

CPL : ये हैं 6 टीमें, जानिए कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे शामिल

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे अनुपम, वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -