तेलंगाना बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने टीआरएस कार्यकर्ताओं पर हमले की शिकायत की
तेलंगाना बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने टीआरएस कार्यकर्ताओं पर हमले की शिकायत की
Share:

 


तेलंगाना: बुधवार को भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना में उन पर हमला किया। धर्मपुरी के अनुसार, टीआरएस कर्मियों ने कथित तौर पर धरमपुरी के काफिले को रोका और उनकी कार की खिड़की तोड़ दी।

धरमपुरी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे कुछ परियोजनाओं को समर्पित करने के लिए नंदीपेट मंडल जाना था। अपने मार्ग पर, मुझे अग्रिम चेतावनी दी गई थी कि लगभग 500 टीआरएस कैडर, लोहे की छड़, पत्थर, चाकू और लाठी से लैस हैं। , मुझ पर हमला करने के लिए जा रहे थे। मैंने तुरंत जिले के पुलिस अधिकारियों को सूचित किया। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।" उन्होंने दावा किया, ''मैंने पुलिस आयुक्त से भी बात की थी।


"जैसा कि अपेक्षित था, मेरा वाहन सड़क के किनारे रुक गया। टीआरएस की भीड़ मेरे और भाजपा कार्यकर्ताओं के आसपास थी। टीआरएस सदस्यों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे उनमें से कई घायल हो गए। पूरी घटना मंगलवार को रची गई एक सुनियोजित साजिश थी। तेलंगाना पुलिस और टीआरएस के गुंडों द्वारा, और यहां कोई सुरक्षा नहीं है "उन्होंने दावा किया कि उन्होंने कहा, उनसे नंदीपेट मंडल में किसानों के साथ बात करने की उम्मीद थी। उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझ पर सिर्फ इसलिए हमला करना चुना क्योंकि मैं किसानों से मिलने जा रहा था।"

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, इनके कटे टिकट

कोविड अपडेट : आज भारत में 2.86 लाख नए मामले

भारत ने विस्तारित स्वास्थ्य अनुसंधान के लिए फ्रांस के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -