प्रवासियों को घर भेजने को लेकर इस भाजपा नेता ने बोला सरकार का शुक्रिया

दूसरे राज्यों में कोरोना वायरस के कारण फंसे प्रवासियों को निकालने का काम तेज हो गया है. देश के विभिन्न शहरों में फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए रेलवे ने विशेष ट्रेनें चलाई हैं. तेलंगाना भाजपा के नेता एनवी सुभाष ने अपने राज्यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों को वापस भेजने के लिए सरकार की सराहना की है. 

उन्नाव ही नहीं बल्कि इस शहर में भी बढ़ रहा है संक्रमितों का आंकड़ा       

शनिवार को एनवी सुभाष ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रवासी श्रमिकों की वापसी में मदद करने के लिए देश भर में विशेष ट्रेनों की घोषणा की है, और छह ट्रेनों का संचालन शुरू हो चुका है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिक, छात्र और पर्यटक कई जगह पर फंस गए हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार ने पूरे देश में विशेष ट्रेनों की घोषणा की है. तेलंगाना में कल से छह ट्रेनें शुरू हुई हैं, लिंगमपल्ली से प्रवासी श्रमिकों को झारखंड के हटिया ले जाया गया है.

कोरोना वारियर्स को सलाम करेगी सेना, भोपाल में फ्लाईपास्ट करेगा आर्मी का फाइटर प्लेन

अपने बयान में आगे सुभाष ने कहा कि यह एक बढ़िया कदम है क्योंकि प्रवासी कामगारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. केंद्र सरकार प्रवासी कामगारों की समस्याओं को हल करने के लिए दृढ़ है. उनके पास कोई काम, भोजन और उचित आश्रय नहीं है. उन्होंने कहा, केंद्र सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा मानवीय आधार पर इस तरह के कदम की सराहना की जा रही है. सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने पिछले दो सप्ताह से प्रधानमंत्री से प्रवासी कामगारों के परिवहन का अनुरोध किया था.

जब खाने के लिए भी नहीं बचा पैसा, तो पैदल घर जा रहे मजदुर ने लगा ली फांसी

जम्मू कश्मीर से बुरी खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में मेजर-कर्नल सहित 5 जवान शहीद

नासिक से मजदूरों को लेकर यूपी पहुंची पहली स्पेशल ट्रेन, गृहराज्य पहुंचे 800 श्रमिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -