'हर मस्जिद की खुदाई करो, शिव निकले तो हमारा और शव निकले तो तुम्हारा'

हैदराबाद: बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी स्थित विवादित ज्ञानवापी परिसर के सर्वे में शिवलिंग पाए जाने के दावे के बाद बयानबाजी थमती नहीं दिख रही है। इस बीच तेलंगाना भाजपा इकाई के अध्यक्ष बंदी एसकी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे। यदि वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमें सौंप दें।

बंदी एसकी ने कहा कि, 'जहां कहीं भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, वहां शिवलिंग पाए जाते हैं। मैं ओवैसी को चुनौती दे रहा हूं कि हम राज्य में सारी मस्जिदें खोदेंगे। अगर शव बरामद होते हैं तो यह आपका (मुसलमानों का) और अगर शिवलिंग मिलेगा तो आप इसे हमें सौंप दें। क्या आप इसे स्वीकार करेंगे?' बुधवार रात करीमनगर में एक विशाल 'हिंदू एकता यात्रा' को संबोधित करते हुए भाजपा नेता बंदी संजय कुमार ने हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला। कुमार ने दावा करते हुए कहा कि अतीत में मुस्लिम शासकों द्वारा तेलंगाना में कई मंदिरों को तोड़ा गया था और उनके स्थान पर मस्जिद बना दी गई थी। ओवैसी को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने राज्यों की सभी मस्जिदों में खुदाई का आह्वान किया और कहा कि यदि धार्मिक प्रतीकों का पता चला तो हिंदू उन्हें अपने नियंत्रण में ले लेंगे।

यह वादा करते हुए कि भाजपा सत्ता में आने पर तेलंगाना में राम राज्य स्थापित करेगी, करीमनगर के सांसद ने कहा कि, 'यदि भाजपा सत्ता में आती है, तो हम सभी मदरसों को खत्म कर देंगे, अल्पसंख्यकों को दिए जा रहे आरक्षण को समाप्त कर देंगे और SC, ST, OBC और EBC को अतिरिक्त कोटा प्रदान करेंगे। हम उर्दू को दूसरी आधिकारिक भाषा के रूप में भी स्थायी तौर पर हटा देंगे।' 

कांग्रेस से अलग होते ही कपिल सिब्बल ने सोनिया गांधी को लेकर कह डाली बड़ी बात

झीरम घाटी नक्सली हमले की जाँच में बाधा डाल रही है भाजपा: CM बघेल

योगी सरकार कल पेश करेगी अपना पहला बजट, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -