जगतियाल में हमलावरों ने व्यक्ति पर किया धारदार हथियार से हमला, हुई मौत

जगतियाल के बीट बाजार में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति पर चाकुओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार जगतियाल के बीट बाजार में हमलावरों ने मृतक शेखर (35) पर बेरहमी से हमला कर दिया। और मौत की पुष्टि करने के बाद मौके से फरार हो गया। पता चला है कि शेखर पर इससे पहले भी इसी तरह का हमला हो चुका है। लेकिन वह उस हमले से बच गया। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर हुई है। उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

रंगारेड्डी जिले के अमंगल में कल एक दुखद घटना में एक नवविवाहित महिला ने अपने पति के दशहरे के लिए घर आने से इनकार करने पर आत्महत्या कर ली। विवरण में जाने पर, मौनिका (20) की शादी छह महीने पहले अनिल से हुई थी जो एक डीसीएम लॉरी चलाता है। अनिल कुछ दिन पहले काम के सिलसिले में घर से निकला था। उसके बाद उसकी पत्नी ने उसे दशहरे पर घर आने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं आया।

त्योहार पर पति के घर नहीं लौटने से निराश होकर महिला ने अपने खेत में जाकर कीटनाशक का सेवन कर लिया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली-NCR की हवाओं में घुला जहर, यूपी के शहरों में भी सांस लेना हुआ मुश्किल

उत्तराखंड में मौसम ने फिर बदला मिजाज, IMD ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी

आज सीएम पुष्कर सिंह धामी करेंगे पहल कार्यक्रम का शुभारंभ

Most Popular

- Sponsored Advert -