तेलंगाना चुनाव: टीआरएस की मुश्किलें बढ़ी, दो बड़े नेता हुए कांग्रेस में शामिल
तेलंगाना चुनाव: टीआरएस की मुश्किलें बढ़ी, दो बड़े नेता हुए कांग्रेस में शामिल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से छह सप्ताह पहले, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के असंतुष्ट नेताओं ने पार्टी के संस्थापक और देखभाल करने वाले मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस से हाथ मिला लिया है. शनिवार को, दो वरिष्ठ टीआरएस नेता, पूर्व विधायक टी नरसा रेड्डी और विधायी परिषद के सदस्य एस रामुलु नायक ने नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा.

छत्तीसगढ़ चुनाव: इस बार के चुनाव में रहेगा महिलाओं का ज़ोर, तय करेंगी राज्य का भविष्य

उल्लेखनीय है कि चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए अभी तक फैसला नहीं किया है. 2014 में केसीआर द्वारा पराजित होने से पहले नरसा रेड्डी ने  2009 और 2014 के बीच सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. बाद में वे  टीआरएस में शामिल हो गए और तेलंगाना राज्य सड़क विकास निगम (टीएसआरडीसी) के अध्यक्ष बने. 

मिशन 2019: शाह और नीतिश में हुआ बड़ा करार, बराबर सीटों पर लड़ेंगे लोक सभा चुनाव

वे इस बार टिकट की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन टिकट देने के बजाय केसीआर द्वारा उन्हें एमएलसी सीट देने का वादा किया गया था. हालांकि, एमएलसी सीट से इनकार करने के बाद, नरसा रेड्डी ने कांग्रेस वापस लौटने का फैसला किया और अब कांग्रेस ने उन्हें मेडक जिले के नारायणखेड़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने का वादा किया है. इसी प्रकार पार्टी की स्थापना होने के बाद 2001 में वे पार्टी में शामिल हुए थे, पिछले साल उन्हें एमएलसी बनाया गया था, लेकिन इसी बीच उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया था.

चुनावी अपडेट:-

विधानसभा चुनाव 2018 : जल्द ही तीन राज्यों में गठबंधन कर सकती है सपा और बसपा

गूगल और फेसबुक के बाद अब ट्विटर पर भड़के ट्रंप, लगाया फॉलोअर कम करने का आरोप

चुनावी जंग : मनमोहन का भी टूटा 'मौन', पीएम मोदी पर साधे निशाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -