तेलंगाना ने आपूर्ति के लिए मांगी 30 लाख कोरोना खुराक
तेलंगाना ने आपूर्ति के लिए मांगी 30 लाख कोरोना खुराक
Share:

शनिवार को मुख्य सचिव, सोमेश कुमार ने केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव को पत्र लिखकर 30 लाख कोरोना की खुराक मांगी है। रिपोर्टिंग के अनुसार, तेलंगाना में संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ गई है और टीकाकरण के लिए अधिक खुराक की आवश्यकता होती है। सोमेश कुमार ने पत्र में कहा, “तेलंगाना में कोरोना टीकाकरण किया गया है। ठोस प्रयासों के कारण, राज्य में एक दिन में टीकाकरण की संख्या शुक्रवार को 1.15 लाख को पार कर गई। आने वाले दिनों में इसे बढ़ाकर प्रतिदिन दो लाख किया जाएगा। जैसा कि आप जानते हैं, तेलंगाना राज्य केवल वैक्सीन की 5.66 लाख खुराक के साथ बचा है जो तीन दिनों तक चलेगा। इसलिए, मैं आपसे अनुरोध करना चाहता हूं कि अगले 15 दिनों के लिए तेलंगाना को कम से कम 30 लाख टीके लगाए जाएं।” 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तेलंगाना में कई मामले सामने आए हैं और शनिवार को दर्ज किए गए मामलों में शुक्रवार की तुलना में अधिक था। अब मामलों का रिकॉर्ड तेलंगाना में सक्रिय कोरोना मामलों की कुल संख्या 20,184 तक पहुंच गया है, जिनमें से 13,366 सकारात्मक व्यक्ति घर और संस्थागत अलगाव के तहत हैं। 

वही सात और मौतों के साथ, तेलंगाना में अब तक कोरोना के कारण होने वाली जानलेवा घटनाओं की संख्या 1759 तक पहुंच गई है। 3,187 मामलों के साथ, महामारी के बाद से सकारात्मक मामलों की कुल संख्या अब 3,272.278 तक पहुंच गई है। राज्य में शनिवार को कुल 787 व्यक्ति बरामद हुए हैं, जिनकी कुल रिकवरी 3,05,335 है।

इंडिकेटर्स के बगैर टू-व्हीलर चलाने वालों पर लगेगा भारी जुर्माना, जानिए क्या है ट्रैफिक पुलिस के नए नियम

कोरोना भी कम नहीं कर पाया कैटरीना कैफ का हौसला, शेयर किया ये जबरदस्त

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इन चीजों पर 30 अप्रैल तक लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -