कोरोना होने की खबर सुनते ही मर गया मरीज
कोरोना होने की खबर सुनते ही मर गया मरीज
Share:

हैदराबाद: कोरोना महामारी लगातार फैलते चली जा रही है. आए दिन चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में कोरोना महामारी से कहीं ज्यादा इसका डर लोगों के मन में घर कर गया है. इस समय अधिकतर लोग डर के साये में जी रहे हैं. वहीं हर दिन आप देख रहे होंगे कि कोरोना वायरस से लोगों की मौत हो रही है. दिन पर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है.

इस समय कई लोगों की जान तो कोरोना को लेकर मन में बैठे डर के कारण जा रही है. जी हाँ, इस कोरोना के डर से कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने घरों में कैद हैं और घर से बाहर नहीं आना चाह रहे हैं. वैसे कोरोना को लेकर लोगों के मन में बैठे डर ने एक नया मामला सामने ला दिया है. हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में एक युवक की जान इसी डर से चली गई. जी दरअसल तेलंगाना के वरंगल में कोरोना के डर से गई व्यक्ति की जान. जैसे ही उसकी तबियत खराब हुई उसे लगा उसे कोरोना है.

वहीं उसने अपना चेकअप करवाया तो उसे पता चला कि उसे कोरोना है और यह जानने के बाद उसकी जान चली गई. इस वजह से कहा जाता है कि डर बीमारी से ज्यादा खतरनाक है. अगर आप बहादुर हैं तो आप घातक बीमारियों से भी लड़ सकते हैं और ठीक हो सकते हैं लेकिन डर आपका जीवन कभी भी खत्म कर सकता है. वैसे इस मामले में कोरोना होने की बात का पता चलते ही युवक ने दम तोड़ दिया.

उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने केटी रामाराव को जन्मदिन पर दिया सबसे अद्भुत उपहार

कोरोना पीड़ितों के लिए आंध्रप्रदेश में खुलेंगे 54 नए अस्पताल

आंध्र प्रदेश में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ 8147 नये मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -