तेलंगाना में मुसीबत बनी बारिश, जलजमाव में फंसकर एक महिला ने तोड़ा दम
तेलंगाना में मुसीबत बनी बारिश, जलजमाव में फंसकर एक महिला ने तोड़ा दम
Share:

हैदराबाद: देश के कई हिस्सों में लोगों को कोरोना वायरस महामारी के साथ ही मूसलाधार बारिश और बाढ़ के कहर से भी जूझना पड़ रहा है. असम और बिहार में बारिश की वजह से उफान पर आई नदियों का पानी निचले इलाकों में फैलने से कई लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. वहीं बारिश के पानी के तेज बहाव की वजह से तेलंगाना में एक महिला की मौत हो गई है.

दरअसल तेलंगाना में लगातार हो रही बारिश के चलते यादाद्री भुवनगिरि जिले में मुसी नदी पूरी भर चुकी है और उसका पानी सकड़ों पर आ गया है. जिसके चलते परिवहन प्रणाली काफी बुरा प्रभाव पड़ा है. सूबे में दो दिनों से लगातार हुई बारिश की वजह से नलगोंडा जिले, देवरकोंडा निर्वाचन क्षेत्र, चिंतापल्ली मंडल और किस्तरामपल्ली गांव में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है.

ताजा मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि तेलंगाना के नलगोंडा जिले में भारी बारिश के चलते पानी के तेज बहाव में फंसने के बाद ऑटो में सवार एक महिला की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की शिनाख्त रामुलम्मा के रूप में हुई है. देवरकोंडा के पुलिस अधीक्षक (DSP) टी आनंद रेड्डी के साथ हुई ANI की बातचीत में उन्होंने बताया कि "एक ऑटो पानी के तेज बहाव में फंस गया था. उस ऑटो में यात्रा कर रही एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई."

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -