डॉक्टर ने खुद ट्रेक्टर चलाकर 'डेडबॉडी' को पहुँचाया श्मशान, कोरोना से हुई थी शख्स की मौत
डॉक्टर ने खुद ट्रेक्टर चलाकर 'डेडबॉडी' को पहुँचाया श्मशान, कोरोना से हुई थी शख्स की मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के पेड्डापल्ली जिले के सरकारी अस्पताल में एक व्यक्ति की कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई तो घंटों उसकी लाश अस्पताल में पड़ी रही. नगर निगम के ड्राइवर, लाश को अस्पताल से श्मशान ले जाने में लापरवाही कर रहे थे. इस दौरान अस्पताल के एक डॉक्टर ने ही इस काम के लिए कमर कसी. उस डॉक्टर ने खुद ही शव को एक ट्रैक्टर में रखवाया और ट्रैक्टर चला कर श्मशान घाट तक ले गए.

डॉ श्रीराम पेड्डापल्ली जिले में नोडल अधिकारी हैं. जब नगर निगम के ड्राइवर ने डेड बॉडी को श्मशान घाट ले जाने से मना कर दिया तो उन्होंने स्वयं PPE किट पहनी और शव को लेकर श्मशान घाट तक गए, ताकि पूरे रीति-रिवाज के साथ मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जा सके.  रिपोर्ट के अनुसार, पेड्डापल्ली के सरकारी अस्पताल में रविवार सुबह 45 साल के एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था. अस्पताल ने नगर निगम को बॉडी श्मशान घाट तक ले जाने के लिए कहा, किन्तु वहां कोई नहीं आया और बॉडी अस्पताल के वार्ड में ही पड़ी रही.

डॉ श्रीराम ने कहा कि जिले का नोडल ऑफिसर होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी थी कि शव का सही तरीके से अंतिम संस्कार किया जाए. डॉ श्रीराम ने कहा कि उन्होंने ट्रैक्टर इसलिए चलाया ताकि ड्राइवर को आश्वस्त किया जा सके कि कोरोना के खिलाफ जंग में तैनात रहना प्रशासनिक जिम्मेदारी है और इसका पूरी तरह पालन किया जाना चाहिए.

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -