युवती के घर में घुसे 100 से ज्यादा लोग और किया अपहरण, वायरल हो रहा वीडियो
युवती के घर में घुसे 100 से ज्यादा लोग और किया अपहरण, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए हैं। जी दरअसल यहां के आदिभटला इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया। केवल यही नहीं, बल्कि लोगों ने घर और गाड़ी में तोड़फोड भी की और विरोध करने पर पिता को भी लाठी-डंडों से पीटा। इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 100 लोग उनके घर में घुसे और उनकी 24 साल की बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए।

तेलंगाना सरकार पर भड़कीं जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला, बैठी भूख हड़ताल पर

जी हाँ और दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले के बारे में अधिकारियों का कहना है कि छानबीन की जा रही है। पूरी घटना एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई युवक एक घर में घुसकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटे भर से ज्यादा चले ऑपरेशन के बाद महिला को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया है।

इसी के साथ पुलिस का यह भी कहना है कि, इस घटना में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की तलाश जारी है। अधिकारियों का कहना है कि यह निश्चित रूप से गंभीर अपराध है। इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला है और इस तरह के मामले सामने आने के बाद फिलहाल लोगों के होश उड़े हुए हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान हेमा मालिनी ने किया था इस फिल्म का शूट, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

काशी पहुंची फिल्म ‘भोला’ की टीम, स्कूटी पर दिखी यह एक्ट्रेस

YSR कांग्रेस का ट्विटर हैंडल हैक, मस्क की तस्वीर के साथ किए गए क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े पोस्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -