इस राज्य में सरकार ने सार्वजनिक सभा पर लगाया प्रतिबंध
इस राज्य में सरकार ने सार्वजनिक सभा पर लगाया प्रतिबंध
Share:

कोरोना महामारी ने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है वही इस बीच तेलंगाना में कोरोना बढ़ते मामलों के कारण सरकार ने सार्वजनिक सभा पर प्रतिबंध की घोषणा की।  सरकार ने शनिवार को आदेश जारी कर आगामी होली पर्व के दौरान सार्वजनिक समारोहों, मंडलियों, रैलियों और जुलूसों पर प्रतिबंध लगाते हुए कहा है। 

शनिवार को जारी आदेश में बताया गया है कि पिछले कुछ हफ्तों में देश में कोरोना मामलों की बढ़ती प्रवृत्ति को देखते हुए गृह मंत्रालय ने कोरोना के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशा-निर्देश निर्धारित किए हैं, जिससे राज्यों को स्थिति के आकलन के आधार पर कोरोना के प्रसार को रोकने में स्थानीय प्रतिबंध लगाने की व्यवस्था की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंडलियों को कोरोना के तेजी से संचरण का काफी खतरा है, यह निर्णय लिया गया कि 30 अप्रैल तक शब-ए-बारात, होली, उगादी, रामनवमी, महावीर जयंती, गुड फ्राइडे और रमजान जैसे धार्मिक आयोजनों के दौरान राज्य में सार्वजनिक समारोह/पालन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। 

वही इस अवधि के दौरान, राज्य में सार्वजनिक स्थानों, मैदानों, पार्कों और धार्मिक स्थानों में धार्मिक आयोजनों के संबंध में किसी भी रैलियों, जुलूसों, सार्वजनिक समारोहों, समारोहों, सभाओं, मंडलियों की अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रदेश के जिला कलेक्टरों और आयुक्तों/पुलिस अधीक्षकों को निर्देशों पर सख्ती से अमल करने का निर्देश दिया गया।

बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान के बाद अमित शाह का बड़ा बयान आया सामने, कह डाली ये बात

कोरोना तो जाना चाहता है, लेकिन हमें ही इससे प्रेम हो गया है इसलिए जाने नहीं दे रहे हैं: स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन

कोरोना सक्रिय मामलों के बीच छतबीर चिड़ियाघर अगले आदेश तक रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -