टिकटॉक स्टार है यह इजराइली महिला, वजह सुनकर आप भी करेंगे फॉलो
टिकटॉक स्टार है यह इजराइली महिला, वजह सुनकर आप भी करेंगे फॉलो
Share:

आप सभी ने कभी सोचा है कि बड़ी बड़ी इमारतों की खिड़कियां कैसे चमकाई जाती है...? वैसे इन्हे चमकाना आसान काम नहीं होता है. इसमें बड़ी मेहनत लगती है. वैसे तो अधिकतर यह काम करते हुए आप सभी ने पुरुषों को देखा होगा लेकिन इस समय एक महिला चर्चाओं में बनी हुई है. यह इजराइली महिला है जो अपनी डेयरिंग से बहुत से लोगों की बोलती बंद कर चुकी है. महिला न सिर्फ ऊंची-ऊंची इमारतों की खिड़कियां साफ करती हैं, बल्कि इस काम इतने मजेदार अंदाज में करती है कि टिकटॉक पर हजारों लोग उनके फैन हो चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noa Toledo (@noatoledo1) on

जी हाँ, Noa Toledo इजराइल के सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और लोग अब उनके दीवाने हो गए हैं. अब आप सोच रहे होंगे इसकी क्या वजह है....? तो हम आपको बता दें कि इसकी वजह उनका ‘खतरों के खिलाड़ी’ के जैसे हवा में लटकर इमारत के शीशों को चकाचक करना है. वैसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस काम को अंजाम देते हुए उनके एक हाथ में स्मार्टफोन होता है, तो दूसरे में कांच साफ करने वाला टूल. केवल यही नहीं उनके वीडियोज इस दौरान जो बनते हैं वह बहुत ही बेहतरीन बनते हैं और देखने वाले लाइक किये बिना नहीं रह पाते हैं.

वैसे इस समय Noa केवल 22 साल की हैं लेकिन उनका काम बेहतरीन है. वह गंगनचुंबी इमारतों के शीशे साफ करती हैं. जब से इस काम को करने के वीडियो उन्होंने टिकटॉक पर डाले हैं. उनके टिकटॉक (@noatoledo1) पर उनके 60 हजार से ज्यादा लोग फॉलोअर्स बन गए. वैसे Noa को इंस्टाग्राम पर 3 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. यहाँ वह अपनी दिनचर्या और काम की तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें उनके फैंस दिल खोलकर लाइक करते हैं.

इजराइल के वो रहस्य, जो शायद ही कोई जानता हो

उफनती नदी में इस शख्स ने चलाई बाइक, जुगाड़ को देख रह जाएंगे दंग

इस शख्स को बंदर ने सिखाया अच्छा सबक, वीडियो देख नहीं रुकेगीं आपकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -