अश्विन कुमार अपनी अगली फिल्म की परियोजना में जुटे
अश्विन कुमार अपनी अगली फिल्म की परियोजना में जुटे
Share:

अश्विन कुमार लक्ष्मीकांतन के एकल प्रमुख खिताब एन्ना सोला पोगिराई के रूप में पदार्पण की घोषणा की गई थी। फिल्म के निर्देशक हरिहरन ए ने हमें बताया था कि वे रोमांटिक ड्रामा के लिए दो नायिकाओं की तलाश में थे। और अब, टीम ने अवंतिका और तेजू अश्विनी को प्रमुख महिलाओं के रूप में अंतिम रूप दिया है।

“हम नवागंतुक चाहते थे क्योंकि हम समीरिक, त्रिकोणीय रोमांटिक ड्रामा को एक नया दृष्टिकोण देना चाहते थे। अवंतिका बेंगलुरु से हैं, और उन्होंने कई विज्ञापन विज्ञापनों और संगीत वीडियो में काम किया है। वहीं, तेजू चेन्नई की रहने वाली हैं। वह एक मॉडल और डांसर हैं, और उन्होंने हाल ही में हिट संगीत वीडियो आस्कू मारो (कविन के साथ) में अभिनय किया था। इन दोनों पात्रों के विशिष्ट पहलू हैं और मुझे लगा कि ये दोनों ही भूमिकाओं के अनुकूल हैं। उन्होंने ऑडिशन में भी अच्छा प्रदर्शन किया। लड़कियां ऐसी भूमिकाएं निभाती हैं जो आज की महिलाओं को शहरी परिवेश में दर्शाती हैं।"

निर्देशक का कहना है कि मुख्य अभिनेत्रियों को अंतिम रूप देने में उनके लिए कठिन समय था। वे कहते हैं "रोम कॉम में कुछ ही किरदार हैं और इसलिए हमने कलाकारों को अंतिम रूप देने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया।" कूकू विद कोमाली फेम पुगाझ के अलावा, टीम ने दिल्ली गणेश और सुब्बू पंचू को लिया है। वे आज पूजा के साथ फिल्म की शुरुआत करेंगे और महीने के अंत तक चेन्नई में शूटिंग शुरू करेंगे।

मात्र 2 मिनट के रोल ने संजीव कुमार को बना दिया था सुपरस्टार

झारखंड ने लॉकडाउन से जुड़ी पाबंदियों को किया और भी सख्त

देश के इन 2 राज्यों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -