लालू परिवार में रात भर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, सास राबड़ी और बहु ऐश्वर्या ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
लालू परिवार में रात भर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, सास राबड़ी और बहु ऐश्वर्या ने एक दूसरे पर लगाए आरोप
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर के बाहर धरने पर बैठीं बहू ऐश्वर्या को आखिरकार सुबह जाकर घर में एंट्री मिल गई है। इससे पहले ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर उन्हें प्रताड़ित करने और घर से बाहर निकालने का इल्जाम लगाया था, जबकि राबड़ी ने ऐश्वर्या से अपनी जान का खतरा बताया था। बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में रविवार दोपहर से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक जारी रहा।

सूत्रों के अनुसार, लालू परिवार के सदस्य देर रात तक बहू के साथ समझौते के प्रयासों में जुटे रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरकार सुबह जाकर ऐश्वर्या की घर में एंट्री हुई। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच इस बात को लेकर सहमति बनी है कि ऐश्वर्या इस मामले में FIR दर्ज नहीं कराएंगी। दरअसल, राबड़ी नहीं चाहतीं कि मामला दर्ज हो और उनका परिवार और परेशानियों में फंसे।

इस पूरे विवाद से दुखी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी लालू के घर के बाहर देर रात तक बैठे रहे, किन्तु बेटी को घर में प्रवेश नहीं मिला। इसके बाद चंद्रिका राय ने बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे से मुलाकात की और बेटी को इन्साफ दिलाने की गुहार लगाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंद्रिका राय पूरी रात लालू के घर के बाहर एक कुर्सी पर बैठे रहे। इस दौरान बूंदाबांदी भी हुई, लेकिन फिर भी वह डटे रहे।

3 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे आदित्य ठाकरे, टूटेगी शिवसेना की 53 साल पुरानी परंपरा

VIDEO: जब INS विक्रमादित्य पर राजनाथ सिंह ने थाम ली मशीन गन, दागी ताबड़तोड़ गोलियां

भाजपा ने अल्पेश ठाकोर को दिया टिकट, गुजरात विधानसभा उपचुनाव में आज़माएंगे किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -