अपने पिता लालू से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, साथ ले गए भागवत गीता
अपने पिता लालू से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, साथ ले गए भागवत गीता
Share:

रांची: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की इन दिनों स्वास्थ्य खराब होने की खबर आ रही है. वहीं, शनिवार का दिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन होता है. इसलिए आज लालू से मिलने के लिए उनके बड़े लाल तेजप्रताप यादव रांची रिम्स पहुंचे हैं. बता दें कि तेजप्रताप यादव काफी लम्बे समय के बाद अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे हैं.

तेजप्रताप यादव शनिवार को रांची रिम्स पहुंचे और वह मिलने के लिए लालू यादव के वार्ड में पहुंचे. वहीं, बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपने पिता के लिए उपहारस्वरूप भागवत गीता लेकर गए हैं.  तेजप्रताप अपने पिता को भागवत गीता भेंट करेंगे. तेजप्रताप यादव इससे पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रिम्स पहुंचे थे. हालांकि, उस समय वह काफी गहमागहमी में पिता से मिले थे. क्योंकि उस वक़्त तेजप्रताप यादव के तलाक का मुद्दा जोरों पर था.

ऐसे में वह अपने पिता लालू यादव से राजनितिक सलाह मस्वरा करने के लिए मिलने पहुंचे थे. वहीं, लोकसभा के दौरान वह अपनी पार्टी के विरुद्ध काम कर रहे थे, यहां तक की उन्होंने अलग मोर्चा तक बना लिया था. उनका कहना था कि यह सब वह अपने पिता के आशीर्वाद से कर रहे हैं.

योग को बढ़ावा देकर पुरस्कार पाने वालों को पीएम मोदी ने दी बधाई

अमेठी के विकास कार्य में जुटी स्मृति ईरानी, गोवा सीएम के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची

माटी कला से जुड़े लोगों के लिए खुशखबरी, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -