फिर अनोखे अंदाज़ में दिखे तेजप्रताप, ट्रेक्टर से पहुंचे बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने
फिर अनोखे अंदाज़ में दिखे तेजप्रताप, ट्रेक्टर से पहुंचे बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने
Share:

वैशाली: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में रविवार को जिले में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने पहुंचे तेज प्रताप यादव देशी अंदाज देखने को मिला. वैशाली के पातेपुर में बाढ़ का जायजा लेने तेज प्रताप यादव ट्रेक्टर पर सवार नज़र आए.

दरअसल, तेज प्रताप बाढ़ पीड़ितों से उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे, किन्तु इलाके में सड़कों पर पानी दिखा, तो तेजप्रताप एक ट्रेक्टर पर सवार हो गए. इसके बाद आगे-आगे तेजप्रताप का ट्रेक्टर चला और पीछे पार्टी बैनर वाली गाड़ी पर राहत सामग्री तथा राजद के समर्थक. हालांकि इस दौरान लोगों के बीच शारीरिक दूरी जैसी कोई चीज नज़र नहीं आई. तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ बाढ़ पीड़ितों के बात करते हुए नज़र आए, इस दौरान कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखा था। 

आपको बता दें कि बीते दिनों तेज प्रताप ने वैशाली के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र सलेमपुर का नाव से दौरा किया था. बाढ़ग्रस्त इस इलाकों में घूम-घूमकर उन्होंने लोगों से मुलाकात और उनकी आर्थिक सहायता की थी. इस दौरान उन्होंने इलाके में लालू की रसोई का बैनर लगवा कर लोगों के खाने का भी प्रबंध किया था और स्वयं लोगों को खिचड़ी खिलाई थी.

अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण के लिए खुलेगा विदेशी मुद्रा एक्सचेंज काउंटर

बिहार में बाढ़ से बदतर हुए हाल, जारी हुआ लोगों को बचाने का अभियान

कुछ ही देर में जारी होंगे TN SSLC 10th Result 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -