बिहार चुनाव: गोद में बच्चा लेकर प्रचार करते नज़र आए तेजप्रताप यादव
बिहार चुनाव: गोद में बच्चा लेकर प्रचार करते नज़र आए तेजप्रताप यादव
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेज प्रताप यादव अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. कभी वह किसान बन रहे हैं, तो कभी पशुओं के लिए चारा काटते दिखाई दे रहे हैं. इसी क्रम में तेजप्रताप यादव की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह नाव से चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे थे.

तेज प्रताप का यह अनोखा अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तेजप्रताप अपने आव भाव से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं. तेज प्रताप की जो नई फोटो सामने आई है उसमें वह गाड़ी के उपर गोद में बच्चा लेकर चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज प्रताप यादव का काफीला किसी गांव से निकल रहा है. इसी दौरान तेजप्रताप यादव को कोई नीचे से अपना बच्चा दे देता है और तेजप्रताप यादव उसे कुछ देर तक लाड़ लड़ाते हैं और फिर उसे वापस कर देते हैं. 

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का जो नया वीडियो सामने आया है उसमें वो साइकिल चलाकर चुनाव प्रचार करते भी नज़र आ रहे हैं. हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने के लिए पहुंच गए. जिसके बाद वे बहुत देर तक वे नाव पर ही घूमते नजर आए.

IPL 2020: चेन्नई और मुंबई के बीच कांटे का मुकाबला आज, अगर CSK हारी तो हो जाएगी बाहर

IPL 2020: जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंचा हैदराबाद, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप की स्थिति

विंबलडन 2021 का होगा आयोजन, नहीं है रद्द होने का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -