लोकसभा चुनाव: तेजप्रताप यादव ने अपनाए बागी तेवर, अपने ससुर के खिलाफ निर्दलीय ठोंकेंगे ताल
लोकसभा चुनाव: तेजप्रताप यादव ने अपनाए बागी तेवर, अपने ससुर के खिलाफ निर्दलीय ठोंकेंगे ताल
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने पार्टी से अलग होकर लालू-राबड़ी मोर्चा बनाने की घोषण कर दी है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि आज राजद में कोई उनकी सुनने को राजी नहीं है, जिन्होंने अपनी पूरी जीवन पार्टी के लिए लगा दिया. किन्तु टिकट देने की बारी आई तो बाहर वाले को टिकट दे दिया गया.

इस दौरान उन्होंने तीन लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम का भी ऐलान किया है. हाजीपुर सीट से बालेन्द्र दास, बेतिया सीट से राजन तिवारी और जहानाबाद सीट से चन्द्र प्रकाश यादव के नाम का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सारण लोकसभा सीट मेरे परिवार की पारम्परिक सीट है. यहां से राबड़ी देवी चुनाव लडें, नहीं तो मैं स्वयं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडूंगा. उल्लेखनीय है कि राजद ने तेजस्वी यादव के ससुर चंद्रिका प्रसाद राय को सारण से प्रत्याशी बनाया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा है की ऐसे में मेरे पास अलग मोर्चा बनाने के अलावा कोई चारा नहीं था. उन्होंने कहा है कि, 'मैंने केवल लोकसभा की दो सीटें मांगी थी, लेकिन वो भी मुझे नहीं दी गई. मैं पूरी तरह से अपने माता-पिता और भाई तेजस्वी यादव के साथ हूं, किन्तु तेजस्वी के आसपास ऐसे लोग हैं जो नहीं चाहते हैं कि पार्टी आगे बढ़े.' साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारे पिता लालू प्रसाद यादव हमारे हीरो हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: ओडिशा से चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करेंगी मायावती, ये है पूरा कार्यक्रम

समझौता ब्लास्ट मामला: ओवैसी का आरोप, कहा- संघ परिवार को बचा रहे पीएम मोदी

कार्यकर्ता सम्मेलन में नरेश अग्रवाल ने साधा सपा और अखिलेश पर निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -