तेजस्वी ही होंगे बिहार के अगले मुख्यमंत्री : तेजप्रताप यादव
तेजस्वी ही होंगे बिहार के अगले मुख्यमंत्री : तेजप्रताप यादव
Share:

पटना : राजद नेता लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजप्रताप यादव का कहना है कि राजद में कई लोग हैं, जो आरएसएस मानसिकता के हैं, उनका माइंड वाॅश करना होगा। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा भाई-भाई में दरार डालने वाले ऐसे लोग कान खोलकर सुन लें, तेजस्वी ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा क्या हमे स्टांप पेपर पर लिखकर देना होगा कि तेजस्वी को ही हम सीएम बनाएंगे?

हमारी लड़ाई जनविरोधी सरकार से

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप ने बताया की वे तेजस्वी से मुलाकात करेंगे और राजनीतिक विषयों पर चर्चा करेंगे। हमारी लड़ाई किसान, महिला और नौजवानों को ठगने वाली जनविरोधी सरकार से है। हम इन सबके खिलाफ जंग लड़ेंगे और परास्त भी करेंगे। तेजप्रताप बुधवार को राजद कार्यालय में पटना जिला युवा राजद द्वारा आयोजित धरना को संबोधित कर रहे थे।

धरने में कुर्सी खाली

जानकारी अनुसार राजद नेता लालू प्रसाद यादव पर मुकदमे के खिलाफ आयोजित युवा राजद के धरना में कार्यकर्ता से अधिक नेता दिखाई दिए। अधिकतर कुर्सी खाली थी। कई कार्यकर्ता तो धरना को छोड़कर तेजप्रताप के साथ हो लिए थे। बाद में तेजप्रताप ने माइक से समर्थकों को कहा कि धरना में जाइए। तब जाकर कुछ कुर्सियां भरीं।

संसद में केंद्र सरकार ने दिया जवाब, कहा यमुना की सफाई पर अब तक खर्च हुए 1514 करोड़ रुपये

अब इस शहर में कूड़े से बनाई जाएगी बिजली

मरीज के कान से मस्तिष्क निकलते देख हैरान हुए डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -